Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना ने अपने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. रेड रिवीलिंग ड्रे में वह इतनी हॉट दिख रही हैं कि फैंस की नजरें उन पर टिकी ही रह गई हैं. अब एक्ट्रेस का ये नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 02:40 PM IST
  • करिश्मा तन्ना ने उड़ाए बोल्डनेस से होश
  • करिश्मा ने फिर कराया हॉट फोटोशूट
Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कुछ देर पहले ही अपना बेहद हॉट लुक शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस ने इस बार अपने फोटोशूट के लिए रेड कलर की बेहद रिवीलिंग थाई हाई स्लिट ड्रेस कैरी की है. उन्होंने डिम लाइट में अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. करिश्मा के चाहने वाले उनकी इस हॉट अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे है.

काफी हॉट दिख रही हैं Karishma Tanna

करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी मैसी टच के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

इस लुक में करिश्मा इतनी हॉट लग रही हैं कि उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 39 साल की हो चुकी हैं. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रेड मी'. अब कुछ ही देर में करिश्मा की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

फैंस हुए करिश्मा के दीवाने

करिश्मा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस ने उन्हें हॉट, ऑस्सम और गॉर्जियस बताते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स में एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया है. करिश्मा की फोटोज पर इस तरह के कमेंट्स लगातार बढ़ते ही जा रही हैं.

इस सीरीज में दिखी थीं करिश्मा तन्ना

गौरतलब है कि करिश्मा काफी वक्त से कुछ ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस वेब सीरीज 'हश हश' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाती नजर आई थीं. करिश्मा ने अपने इस रोल को भी बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था. इस सीरीज में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- जब Madhubala से आखिरी बार मिलने पहुंचे थे Dilip kumar, सायरा बानो के लिए एक्ट्रेस ने कह दी थी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़