करिश्मा तन्ना ने फोटोशूट के लिए खिसकाई शर्ट, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

करिश्मा तन्ना ने अपने अब तक के करियर में प्रोजेक्ट्स से ज्यादा निजी जिंदगी और बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को देशभर में पहचान हासिल हो गई है. इन दिनों वह लुक्स के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2023, 05:34 PM IST
  • करिश्मा तन्ना का नया लुक हुआ वायरल
  • करिश्मा और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं
करिश्मा तन्ना ने फोटोशूट के लिए खिसकाई शर्ट, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट की टोन्ड लेग्स

नई दिल्ली: करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) इन दिनों कम ही प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं. शादी के बाद से इस समय वह अपने परिवार और शादीशुदा जिंदगी में काफी वक्त दे रही हैं. हालांकि, इसके बावजूद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसका एक खास कारण करिश्मा के हॉट लुक्स भी हैं. करिश्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है.

Karishma Tanna ने दिखाया स्टाइलिश सिजलिंग लुक

लेटेस्ट फोटोशूट में करिश्मा काफी हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक एंड सील्वर सीक्वेंस वाली शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट लूज शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. करिश्मा ने अपने इस लुक में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए कुछ जगहों पर शोल्डर से शर्ट खिसकाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए है. इसके साथ उन्होंने आईस कलर की हाई हील्स कैरी की है.

काफी हॉट दिख रही हैं करिश्मा तन्ना

करिशमा ने अपने इस लुक को न्यूड मैट मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी लुक के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस अपने शॉर्ट स्कर्ट में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

इस लुक में करिश्मा काफी हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर में एक्ट्रेस का ये नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कमेंट्स में फायर और रेड हार्ट वाले इमोजी शेयर किए हैं.

कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं करिश्मा

गौरतलब है कि करिश्मा कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार उन्हें वेब सीरीज 'हश हश' में गीता तेहलान नाम की पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा गया था. करिश्मा के लिए ये किरदार काफी अलग था, लेकिन उन्होंने खूबसूरती से इसे पर्दे पर उतारा.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली पर फिर चढ़ा देसी रंग, एथनिक लुक में दिखाया ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़