Crew Box Office Collection Day 3: 'क्रू' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन जोरदार कमाई, वर्ल्ड वाइड कमाए इतने करोड़

Crew Box Office Collection Day 3: करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू ने शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म के गानों से लेकर एक्टिंग तक पे ऑडियंस अपने रिएक्शन दे रही हैं. चलिए बताते हैं कि फिल्म ने तीसरे दिन कितनी कमाई की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 1, 2024, 02:39 PM IST
  • फैंस ने 'क्रू' पर बरसाया प्यार
  • 3 दिन में 62 करोड़ के करीब पहुंच गई ‘क्रू’
Crew Box Office Collection Day 3: 'क्रू' ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन जोरदार कमाई, वर्ल्ड वाइड कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:Crew Box Office Collection Day 3: क्रू रिलीज के बाद से हर बिताते दिन के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते जा रही है. यह बिगेस्ट कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है, जिसने लोगों को मजेदार सफर का एहसास दिया है. फिल्म को दर्शकों से प्यार मिलने के अलावा इस है तरफ से पॉजिटिव रिव्यू भी मिल रहे हैं.

कहा जा सकता है इसी की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. इसके नंबर्स दिन ब दिन बढ़ते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म नॉर्थ अमेरिका में इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है, जिसमे अपने तीसरे दिन यानी संडे फिल्म ने ग्रास वर्ल्ड वाइड 21.40 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. फिल्म ने अब तक 62.53 करोड़ की कुल कमाई की है.

शुक्रवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई के साथ इतिहास रचा. फिल्म ने शुक्रवार भारत में 10.28 करोड़ की कमाई अपने नाम की, जबकि दुनिया भर में इसकी कुल कमाई 20.07 करोड़ रही. आपको बता दे कि फिल्म ने फीमेल लीड फिल्म द्वारा की जाने वाली सबसे बड़ी ओपनिंग दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

वहीं, दूसरे दिन भी अपने इस सिलसिले को आगे बढ़ते हुए फिल्म ने शनिवार भारत में 10.87 करोड़ की कमाई की, जबकि दुनिया भर में कुल कमाई के मामले में इसने 21.06 करोड़ अपने नाम किया. संडे को अपनी बढ़ती हुई कमाई को जारी रखते हुए, फिल्म ने तीसरे दिन भारत में 11.45 करोड़ और दुनिया भर में 21.40 करोड़ की कमाई की. इस तरह से फिल्म की दुनिया भर में कुल कमाई 62.53 करोड़ हो गई.

"क्रू" के साथ एक सिनेमाटिक सफर की तैयारी कर लीजिए, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है. बता दें कि इसे राजेश ए. कृष्णन ने निर्देशित किया है, यह बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की हाईली एंटीसिपेटेड फिल्म है और अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- जब को-स्टार की पत्नी संग मजाक करना Ajay Devgn को पड़ गया था भारी, महिला ने की थी सुसाइड की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़