किसकी तरह दिखती हैं रणबीर और आलिया की बेटी राहा? करीना कपूर ने किया खुलासा

आलिया भट्ट और करीना कपूर खान दोनों कॉफी विद करण शो में आए हैं. शो में करीना कपूर ने खुलासा किया की राहा कपूर किस की तरह दिखती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2023, 07:00 AM IST
  • किसकी तरह दिखती है आलिया
  • करीना कपूर ने किया खुलासा
किसकी तरह दिखती हैं रणबीर और आलिया की बेटी राहा? करीना कपूर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के नवीनतम एपिसोड में आलिया भट्ट और बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान ने शिरकत की. शो में करीना ने खुलासा किया कि राहा रणबीर की तरह दिखती हैं. आलिया ने कहा कि करीना अकेली हैं, जिन्‍हें ऐसा महसूस होता है.

कैसी दिखती है राहा 
शो में करण ने सबसे पहले आलिया से राहा के बारे में पूछा, जो इस नवंबर में एक साल की हो गई हैं. आलिया ने कहा, अक्सर मैं सुबह राहा के साथ बैठती हूं और मैं उससे बात करती हूं कि मैं कैसा महसूस करती हूं और मैं उसके लिए क्या चाहती हूं.

रणबीर की तरह है राहा 
आलिया ने यह भी साझा किया कि वह अपने करीबी लोगों को राहा की तस्वीरें दिखाती हैं. करीना ने हस्तक्षेप करते हुए कहा, राहा रणबीर जैसी दिखती है.
तभी आलिया ने कहा, करीना अकेली हैं जो ऐसा महसूस करती हैं. जिस पर करीना ने करण से कहा, लेकिन, वह काफी हद तक रणबीर जैसी दिखती है, जब वह बच्चा था.

आलिया ने दिया ये जवाब 
रणबीर और करीना चचेरे भाई-बहन हैं और वह एक साथ बड़े हुए हैं. हालांकि, आलिया ने कहा कि कभी-कभी राहा पूरी तरह से रणबीर की तरह नहीं दिखती हैं. उन्‍होंने कहा: मुझे लगता है कि राहा में हर किसी का अंश है. कॉफी विद करण सीजन 8 डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को बांझ कहेगी अनुपमा, डिंपी को टीटू के करीब देखेगी बा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़