नशे में शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचते थे करण पटेल, एक्टर की वजह से बंद करना पड़ा ये शो

Karan Patel Confessed: करण पटेल ने हाल ही में अपने एक इंटनव्यू में ऐसे खुलासे किए कि हर कोई दंग रह गया है. एक्टर ने बताया कि वह अपने हिट शो के सेट पर शराब पीकर बहुत देरी से पहुंचते थे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 6, 2023, 04:07 PM IST
  • करण पटेल ने किया खुलासा
  • सुपरहिट शो हो गया था बंद
नशे में शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचते थे करण पटेल, एक्टर की वजह से बंद करना पड़ा ये शो

नई दिल्ली: हिन्दी टीवी सीरियल के मशहूर एक्टर करण पटेल अपने हर शो की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहे हैं. उन्होंने खासतौर पर 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से घर-घर में अपनी खास जगह बनाई. करण ने टीवी की दुनिया में एक लंबा सफर तय किया है. अपने शो के अलावा एक्टर निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि, इस बार एक्टर ने अपनी पिछली गलतियों को याद करते हुए एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है.

हमेशा गलतियों से ली सीख-करण पटेल

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए करण ने बताया कि उन्होंने पिछली गलतियों से बहुत कुछ सीखा है और वह हमेशा कोशिश करते हैं कि उनसे आगे कोई गलती न हो. करण ने कहा, 'आप अपनी आधी जिंदगी कड़ी मेहनत करने और मशहूर होने की चाहत में बिता देते हैं. फिर आप एक सामान्य जिंदगी को खोने की शिकायत भी करते हैं. मैंने स्टार बनकर ही सब हासिल किया है और कुछ नहीं खोया. मैंने कई गलतियां कीं, लेकिन मैंने हमेशा यही सोचा कि मैं अपनी गलतियों से सीखूं और उन्हें कभी न दोहराऊं. मैं अपनी गलतियां दोहराता नहीं, मैं नई गलतियां करता हूं.'

करण का सबसे बुरा वक्त

करण ने इस दौरान करियर से ब्रेक को लेकर भी बात की. उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का सबसे बुरा वक्त बताते हुए कहा, 'मेरा वजह से 'कस्तूरी' शो बंद हो गया था, बहुत लोगों को इस बारे में नहीं कुछ नहीं पता था, लेकिन मैंने अपने गलत कामों से सबक लिया. मैंने सोचा कि मैं अपने जूते के लिए बहुत बड़ा था. मैं एक सुपरस्टार बन चुका था. मुझे ऐसा लगने लगा कि मेरे बिना शो चलेगा ही नहीं, लेकिन शो बंद होने के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाता.'

शराब पीकर सेट पर जानते थे

करण ने अपनी बात पूरी बात करते हुए उन आरोपों को भी सही बताया, जिनमें कहा गया था कि एक्टर अक्सर सेट पर शराब पीकर आते थे और देर से पहुंचते थे. उन्होंने कहा, 'बिल्कुल सच है. मैंने ऐसी गलतियां कीं, लेकिन सबक लिया, सब लड़खड़ाते हैं. हर कोई उस रास्ते पर चला जाता है, लेकिन सही रास्ते पर आना और सबक सीखना जरूरी है'.

ये भी पढ़ें- करियर के पीक पर इंडस्ट्री छोड़ बाथरूम साफ करने लगे थे विनोद खन्ना, एक फैसले से बिखर गया था परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़