करण पटेल ने सोशल मीडिया पर मांगा अपने लिए काम, दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को लेकर कही ये बात

करण पटेल अपने हर बात को खुलकर दुनिया के सामने रखते हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलेआम अपने लिए काम मांगा है. इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को लेकर भी बात की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 1, 2024, 08:36 PM IST
    • करण पटेल ने मांगा काम
    • क्या बेरोजगार बैठे हैं करण?
करण पटेल ने सोशल मीडिया पर मांगा अपने लिए काम, दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर एक्टर करण पटेल ने अपनी दमदार अदाकारी से हमेशा से ही दर्शकों का दिल जीता है. अपने किरदारों के अलावा करण अपने बेबाक बयानों की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. अब फिर से उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि एक्टर अचानक खबरों में आ गए हैं. इस बार उन्होंने अपने लिए काम मांगते हुए दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर कटाक्ष भी किया है.

करण पटेल के पास नहीं है काम

दरअसल, करण पटेल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल जिंदगी भी एक्टर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वहीं, पिछले कुछ समय से एक्टर को किसी प्रोजेक्ट में नहीं देखा गया है. ऐसे में अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर खुलेआम अपने लिए काम किया है.

करण ने किया ऐसा पोस्ट

करण ने अपने पोस्ट में लिखा, 'अब तो चुनाव भी खत्म हो गए हैं. इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप भी जीत लिया. दीपिका पादुकोण ने अपना क्यूट बेबी बंप भी दिखा दिया.

बधाई हो होने वाले मम्मी-पापा को. अब क्या हम काम पर लौट सकते हैं? प्लीज कोई अगर कास्टिंग कर रहा हो तो मुझे बताएं.' अब करण का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

कई शोज में दिख चुके हैं करण पटेल

करण ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में टीवी शो 'कहानी घर-घर की' से की थी. इसके बाद वह कसौटी जिंदगी की, कसम से, कस्तूरी जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा बने, लेकिन करण को पहचान 'ये है मोहब्बतें' से मिली. इस शो में एक्टर को दिव्यांका त्रिपाठी के साथ लीड रोल में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 1 July Spoiler: डिंपल-टीटू की शादी में ये किसे लेकर पहुंचा वनराज? अनुपमा संग रोमांटिक होगा अनुज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़