बिग बॉस पर भड़के Karan Patel, बोले- 'कॉमनर्स और इंफ्लूएंसर्स को बुलाकर शो कर दिया बर्बाद'

Karan Patel: टीवी एक्टर करण पटेल इन दिनों टीवी शोज से नदारद चल रहे हैं. एक्टर को हाल में ही बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया है. करण ने मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 18, 2024, 02:39 PM IST
  • करण पटेल को आया गुस्सा
  • बिग बॉस 18 के लिए एक्टर को किया गया अप्रोच!
बिग बॉस पर भड़के Karan Patel, बोले- 'कॉमनर्स और इंफ्लूएंसर्स को बुलाकर शो कर दिया बर्बाद'

नई दिल्ली:Karan Patel: टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 17 का कुछ महीने पहले ही फिनाले हुआ है. अब तुरंत ही शो के अगले सीजन को लाने की तैयारी की जाने लगी हैं. शो के लिए कई बड़े सेलेब्स को अप्रोच किया जा रहा है. करण पटेल को भी ऑफर दिया गया था, पर उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया. एक्टर ने मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

करण पटेल को मिला बिग बॉस 18 का ऑफर

ये है मोहब्बतें फेम एक्टर करण पटेल छोटे पर्दे का जाना माना नाम हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर को हाल में ही बिग बॉस 18 का ऑफर दिया गया था. लेकिन उन्होंने बिग बॉस से मुंह मोड़ लिया. इसको लेकर एक्टर ने मीडिया से बातचीत भी की है. 

क्या बोले एक्टर

करण पटेल ने कहा कि आज कल हर कोई इनफ्लुएंसर्स बना घूम रहा है. सभी गधे, घोड़े, सूअर एक ही रेस में भाग रहे हैं. अब तो इन्फ्लुएंसर शब्द की कोई वैल्यू नहीं रह गई है. एक्टर ने कहा कि कैसे टिकटॉकर्स को अब टिकटॉक एक्टर कहा जाता है. 30 सेकेंड के वीडियो से कोई खुद को एक्टर कैसे बोल सकता है. 

 शो हो चुका है बर्बाद

करण पटेल ने कहा कि बिग बॉस में लोगों को बुलाने या उनसे सेलिब्रिटीज जैसा व्यवहार करने की आपकी समझ शो को किस लेवल पर ले आई है? पहले मेकर्स एक्टर्स को लेते थे. फिर उन्होंने सेलिब्रिटीज के साथ कॉमनर्स और यहां तक कि समाज के सबसे निचले स्तर को लाकर पूरा शो बर्बाद करके रख दिया है . यह इतना गंदा, अपमानजनक शो बन चुका है कि इससे जुड़ा सही नहीं है.

अक्टूबर 2024 में होगा शुरू

रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 18 अक्टूबर 2024 में शुरू होने वाला है. शो के लिए अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं. हालांकि अब तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है. इस बार के सीजन में भी कुछ इनफ्लुएंसर्स को शो में बुलाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Shashi Kapoor Birthday: जानें क्यों शशि कपूर के नाम से चिढ़ जाती थीं उनकी मां, नेशनल अवॉर्ड को लेने से एक्टर ने कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़