Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: लीक हुई 'रॉकी और रानी' की स्टोरी, जानें कैसी क्या होगी फिल्म की कहानी?

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. गली बॉय के बाद एक बार फिर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी. इस बीच मेकर्स के लिए एक बुरी खबर...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 1, 2023, 02:42 PM IST
  • करण जौहर की फिल्म की स्टोरी हुई लीक
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही स्टोरी
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: लीक हुई 'रॉकी और रानी' की स्टोरी, जानें कैसी क्या होगी फिल्म की कहानी?

नई दिल्ली: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: फिल्म निर्माता करण जौहर ने आज अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक शेयर  किया था. फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह लीड रोल करते दिखेंगे. दोनों का लुक फैंस को बेहद पसंद आया है. अब इस बीच खबर है कि फिल्म का स्टोरी स्लॉट लीक हो गया है. मेकर्स के लिए ये काफी बुरी खबर है.

क्या है कहानी

 रेडिट पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का प्लॉट लीक हो गया है.  एक यूजर ने फिल्म की पूरी कहानी को खोल कर रख दिय़ा है.उसने लिखा है कि फिल्म में दिल्ली का बैकग्राउंड है. रणवीर सिंह एक बिगड़े अमीरजादे लड़के की भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं दूसरी तरफ, आलिया भट्ट ईमानदार ऑडिटर्स के परिवार की एक बंगाली लड़की हैं. हालांकि इससे यह पता तो नहीं चलता कि फिल्म की कहानी क्या है.

पोस्टर आए थे लोगों को पसंद

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का पोस्टर शेयर किया था. पोस्टर में रणवीर और आलिया की फिल्म वाली फैमली भी नजर आ रही है. पहले पोस्टर में रणवीर यलो कलर के बाथरोब में दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वहीं उके साथ जया बच्चन, धर्मेंद्र और रॉनित रॉय भी दिख रहे हैं. वहीं आलिया सफेद साड़ी में दिख रही हैं, उनके साथ शबाना आज्मी भी नजर आ रही हैं. 

पंजाबी और बंगाली फैमली के बीच होगा बवाल

करण ने कैप्शन में लिखा है- मिलिए रंधावा और चटर्जी फैमली से. उनके कैप्शन से पता चल रहा है कि कहानी दो अलग-अलग फैमली की होने वाली है, जिनका कल्चर बिल्कुल अलग है. अब जब पंजाबी और बंगाली फैमली आमने-सामने आती है तो क्या हंगामा होता है,ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलने वाला है. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

इसे भी पढ़ें:  एक्टर नहीं आर्मी ऑफिसर बनने का सपना देखते थे आर माधवन, इस कारण नहीं हो पाए सेना में भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़