आरोपों की बौछार के बाद बोले Karan Johar, 'लगा लो इल्जाम, मैं झुकने वालों में से नहीं'

करण जौहर (Karan Johar) लगातार खबरों में है. एक तरह जहां बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे किए थे, तो वहीं दूसरी तरह अनुष्का शर्मा के बारे में करण ने कहा था कि वह उस टाइम अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करना चाहते थे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 01:15 PM IST
  • करण जौहर का पोस्ट हुआ वायरल
  • बोले- 'लगा लो इल्जाम, मैं नहीं झुकुंगा'
आरोपों की बौछार के बाद बोले Karan Johar, 'लगा लो इल्जाम, मैं झुकने वालों में से नहीं'

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) आए दिन किसी न किसी विवाद से जुड़े रहते हैं. जब से प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के घिनौने सच को उजागर किया है, तब करण और ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं. अपने ऊपर लग रहे इन इल्जामों का अब करण ने शायराना अंदाज में जवाब दिया है.

करण जौहर लोगों को दिया जवाब

करण जौहर ने देर रात इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया. करण ने लिखा- 'लगा लो इल्जाम.... हम झुकने वालों में से नहीं, झूठ का बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं, जितना नीचा दिखाओगे,

जितना आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं.'

अनुष्का का करियर तबाह करना चाहते थे 

पुराने वीडियो में करण जौहर ने इस बात को माना था कि वह अनुष्का शर्मा का करियर तबाह करना चाहते थे. करण वीडियो में बताया कि 'रब ने बना दी जोड़ी' में जब आदित्य चोपड़ा एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे तो करण जौहर ने मना किया था. करण ने कहा था कि, तुम पागल हो जो अपनी फिल्म में इसे साइन कर रहे हो. इसके बाद करण को ये सब सोचने के लिए अफसोस भी था.

प्रियंका चोपड़ा ने खोले थे राज

प्रियंका चोपड़ा ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड को लेकर कई बाते कहीं थी.उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में बहुत पॉलिटिक्स होती है. एक वक्त था जब बॉलीवुड ने उन्हें किनारा किया गया था और इन सब से तंग आकर वह हॉलीवुड में काम करने चली गईं थी.

इसे भी पढ़ें: Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं जैकलीन फर्नांडिस, तेज हवा में ड्रेस संभालना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़