Kapil Sharma Show: 6 साल बाद कपिल के शो में होगी डॉक्टर गुलाटी की वापसी, नेटफ्लिक्स ने वीडियो पोस्ट कर किया बड़ा ऐलान

Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैंस को काफी समय से इंतजार था कि इस जोड़ी को वापिस कब एक साथ देख पाएंगे. अब दर्शकों को ये इंतजार खत्म होने वाला है. टीवी के फेमस किरदार गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का कपिल शर्मा के साथ मिलन हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2023, 04:32 PM IST
    • कपिल के साथ फिर देखेंगे सुनील ग्रोवर
    • नेटफ्लिक्स पर जल्द ही शरू होगा शो
Kapil Sharma Show: 6 साल बाद कपिल के शो में होगी डॉक्टर गुलाटी की वापसी, नेटफ्लिक्स ने वीडियो पोस्ट कर किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े में शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा. दोनों में ऐसा झगड़ा हुआ कि दोनों ने अपनी अपनी राहें अलग कर ली. करीब 6 साल तक दोनों का झगड़ा चला मगर अब दोनों का झगड़ा खत्म होता नजर आ रहा है. हाल ही में नेटफ्लिक्स के पेज से एक वीडियो सामने आया जिसमें कपिल शर्मा की पूरी टीम साथ नजर आ रही है और साथ ही सुनील ग्रोवर भी दिख रहे हैं. 

कपिल के शो में होगी सुनील की वापसी 

छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा दर्शकों का काफी समय से एंटरटेन करते आ रहे हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें शो की पूरी टीम नजर आ रही थी. वीडियो के जरिए ये जानकारी दी गई थी कि अब शो टीवी पर आने के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. कपिल शर्मा वीडियो में कहते दिखे थे कि 'घर बदला है, परिवार नहीं'. हालांकि उस वीडियो में ये जाहिर नहीं किया गया था कि सुनील ग्रोवर भी शो में शामिल होंगे या नहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटफ्लिक्स ने जारी किया नया वीडियो 

हाल ही में नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर साथ नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों आपस में काफी हंसी मजाक करते है. फिर धीरे-धीरे पूरी टीम यानी कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर भी आ जाते हैं. वीडियो में कपिल शर्मा के साथ उनकी पूरी टीम हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रही है. 

किस वजह से हुआ था झगड़ा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच काफी गहरा विवाद हो गया था, रिपोर्ट्स की मानें तो फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी. तभी से इन दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया था. लेकिन अब दर्शकों का एंटरटेन करने के लिए फिर से इस जोड़ी को फैंस साथ देख पाएंगे. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ईशा और समर्थ का हुआ ब्रेकअप? खानजादी की वजह से हुए अलग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़