सनी देओल की 'गदर' के सेट पर क्या कर रहे थे कपिल शर्मा? एक्शन डायरेक्टर ने जड़ा जोरदार थप्पड़

Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा को चाहने वालों की कमी नहीं है, लेकिन एक समय था जब कपिल शर्मा को कोई नहीं जानता था. आपको बता दें कि कपिल शर्मा, सनी देओल की फिल्म 'गदर' का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन फिल्म से उनके सीन को हटा दिया था. इसके अलावा एक्शन डायरेक्टर ने कपिल को थप्पड़ मारकर सेट से बाहर कर दिया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 12:27 PM IST
  • जब कपिल शर्मा को डायरेक्टर से मारा था थप्पड़
  • सनी देओल की 'गदर' का हिस्सा बने थे कपिल
सनी देओल की 'गदर' के सेट पर क्या कर रहे थे कपिल शर्मा? एक्शन डायरेक्टर ने जड़ा जोरदार थप्पड़

नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं. दुनियाभर में उनके लाखों और करोड़ों चाहने वाले हैं. कपिल शर्मा कॉमेडी के साथ-साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्होंने सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' में एक सीन किया था? हालांकि, किसी वजह से उस सीन को फिल्म से हटाना पड़ा था. इतना ही फिल्म डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को थप्पड़ मारकर सेट से बाहर निकाल दिया था. आइए जानते हैं फिल्म से उनके सीन को हटाने का किस्सा. 

फिल्म में कौन से सीन में थे कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा ने एक बार अपने शो में बताया था कि वह सनी देओल की फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उनके सीन को फिल्म से काट दिया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कपिल शर्मा की वजह से वह काफी नाराज हुए थे. इतना ही उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया गया था. डायरेक्टर ने बताया कि फिल्म का एक सीन था जिसमें भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने को बोला था गया था. एक्शन बोलने के बाद सभी लोग एक तरफ भागने लगते हैं, लेकिन एक लड़का उल्टी दिशा में भागने लगा. यही लड़का कपिल शर्मा था. डायरेक्टर को इस सीन को दोबारा शूट करना पड़ा, लेकिन एक बार फिर कपिल ने वहीं गलती की. 

डायरेक्टर ने मारा था थप्पड़ 

एक सिंपल से सीन को कपिल की वजह से तीसरी बार सूट करना पड़ रहा था. ऐसे में डायरेक्टर टीनू को काफी गुस्सा आया है और वह कैमरा छोड़ कपिल शर्मा की तरफ भागे और एक थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद कपिल को सेट से बाहर निकाल दिया गया.

बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं कपिल शर्मा 

कपिल शर्मा को फेम टीवी शो से मिला है. टीवी के साथ-साथ कपिल शर्मा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. कपिल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2015 में फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' से की थी. इसके बाद कपिल 'सन ऑफ मंजी सिंह', 'इट्स मॉय लाइफ' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः रिलीज के एक दिन बाद ही लीक हुई Vikrant Rona , मेकर्स की बढ़ी परेशानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़