Kapil Sharma-Sunil Grover Video: 6 साल की दुश्मनी खत्म कर पार्टी करते दिखे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, फोटो देख फैंस हुए खुश

Kapil Sharma-Sunil Grover Video: कॉमेडी शोज के दो बड़े चेहरे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लम्बे इंतजार के बाद साथ में नजर आने वाले हैं. शो के शुरू होने से पहले दोनों साथ में जमकर पार्टी करते स्पॉट हुए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 05:52 PM IST
    • कपिल शर्मा संग पार्टी करते दिखे सुनील ग्रोवर
    • जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर दिखेगी शानदार जोड़ी
Kapil Sharma-Sunil Grover Video: 6 साल की दुश्मनी खत्म कर पार्टी करते दिखे सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, फोटो देख फैंस हुए खुश

नई दिल्ली: Kapil Sharma-Sunil Grover Video: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कॉमेडी दुनिया के दो ऐसे चेहरे, जिनकी जोड़ी ने साथ आकर सबको हंसाया है. 'द कपिल शर्मा' शो में सालों तक एक-दूसरे के साथ काम करने वाले डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा साल 2018 एक झगड़े की वजह से अलग हो गए थे. अब दोनों ने आपसी रंजिश मिटा कर फिर साथ काम करने का फैसला किया है. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने भी शो का प्रोमो जारी किया था जिसमें दोनों एक वीडियो में साथ नजर आए थे. 

कपिल-सुनील ने पार्टी में की जमकर मस्ती 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की एक फोटो वायरल ही रही है. फोटो में दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर को साथ में देखकर फैंस को काफी खुशी हो रही, दर्शक कयास लगा रहे हैं कि अब दोनों अपने नए शो में धमाल करने वाले हैं. लेटेस्ट फोटोज में भी दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. बता दें इस फोटो को किसी और ने नहीं बल्कि एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह ने खिंचा है और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. हाल ही में मुंबई में उनके नेटफ्लिक्स के नए शो की लॉन्च पार्टी रखी गयी थी, जिनकी कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

सालों पुरानी दोस्ती हुई खत्म 

बता दें कि दोनों का साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में झगड़ा हो गया था. झगड़ा इतना भयंकर था कि सुनील ने कपिल शर्मा शो में काम करने तक से इंकार कर दिया था. कुछ समय बाद खबरें आई थीं कि कपिल उन्हें मानाने भी गए थे पर कॉमेडियन ने शो में आने से इंकार कर  दिया था. सुनील ग्रोवर बाद में कई अन्य कॉमेडी शोज में नजर आए थे पर कोई शो ज्यादा चला नहीं. इस बीच एक्टर कई सारी फिल्मों में नजर आए थे. अब दोनों ने सालों पुराने झगड़े को खत्म करते हुए साथ काम करने का फैसला ले लिया है. 

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया वीडियो 

हाल ही में कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें शो की पूरी टीम नजर आ रही थी. वीडियो के जरिए ये जानकारी दी गई थी कि अब शो टीवी पर आने के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. कपिल शर्मा वीडियो में कहते दिखे थे कि 'घर बदला है, परिवार नहीं'. इस वीडियो में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर साथ नजर आए थे. इसके बाद दोनों आपस में काफी हंसी मजाक करते है. फिर धीरे-धीरे पूरी टीम यानी कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर भी आ जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma Show: 6 साल बाद कपिल के शो में होगी डॉक्टर गुलाटी की वापसी, नेटफ्लिक्स ने वीडियो पोस्ट कर किया बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़