नहीं रहे कन्नड़ अभिनेता Sampath J Ram, 35 साल की उम्र में कर लिया सुसाइड

Sampath J Ram dies by suicide: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्नड़ फिल्म स्टार संपत जे राम ने सुसाइड कर जान दे दी है. एक्टर की उम्र मात्र 35 साल थी. बताया जा रहा है कि एक्टर ने यह ठोस कदम...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 25, 2023, 01:07 PM IST
  • संपत जे राम ने की सुसाइड
  • कई टीवी शोज में कर चुके थे काम
नहीं रहे कन्नड़ अभिनेता Sampath J Ram, 35 साल की उम्र में कर लिया सुसाइड

नई दिल्ली: Sampath J Ram dies by suicide: बीते कुछ सालों में फिल्म इंडस्ट्री लगातार स्टार्स की सुसाइड करने की खबरों ने लोगों को काफी परेशान कर दिया है. एक बार फिर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है.फिल्म स्टार संपत जे राम ने सुसाइड कर जान दे दी है. इस खबर ने सबको सुनने के बाद हर कोई सदमे में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने यह कदम काम न मिलने की वजह से उठाया है. 

काम न मिलने की वजह से थे परेशान

कन्नड़ फिल्म स्टार संपत जे राम सैंडलवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे. उन्होंने कई टीवी सीरियल्स और फिल्म्स में काम किया था. काफी समय से उनके पास कोई काम नहीं था, जिसके चलते वह काफी परेशान थे. कन्नड़ स्टार ने अपने घर नेलमंगला में सुसाइड कर ली है. संपत जे राम की निधन की इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है. 

कई शोज में नजर आए थे संपत 

संपत जे राम ने हिट टीवी सीरियल 'अग्निसाक्षी' में अहम किरदार निभाया था. इसके साथ ही वह फिल्म श्री बालाजी फोटो स्टूडियो में भी नजर आए थे. बावजूद इसके उनके पास काफी समय से कोई काम नहीं था.

जिससे परेशान होकर ही संपत जे राम ने आत्महत्या कर ली. पूरी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूब गई है. संपत जे राम के निधन पर लोग सोशल मीडिया पर जमकर अपने विचार रख रहे हैं. एक साल पहले ही एक्टर ने शादी की थी.

जल्द अंतिम संस्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिवंगत अभिनेता संपत जे राम का निधन कर्नाटक स्थित नेलमंगला में उनके ही आवास पर हुआ है. घर के पास के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनके शव को रखा गया है. उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट् के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- एक्टिंग नहीं इस फील्ड में किस्मत आजमाना चाहते थे Varun Dhawan, पिता ने एक्टर को लॉन्च करने से कर दिया था मना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़