VIDEO: कन्नड़ एक्टर दर्शन को इवेंट में मारी गई चप्पल, जानिए क्यों सरेआम हुई बदसलूकी

Darshan Thoogudeepa Video: कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर दर्शन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह किसी इवेंट में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान अचानक भीड़ में से कोई उन्हें चप्पड़ फेंककर मार रहा है. अब ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 10:12 PM IST
  • कन्नड़ एक्टर दर्शन का एक वीडियो काफी चर्चा में है
  • एक इवेंट के दौरान दर्शन को किसी ने चप्पल मारी
VIDEO: कन्नड़ एक्टर दर्शन को इवेंट में मारी गई चप्पल, जानिए क्यों सरेआम हुई बदसलूकी

नई दिल्ली: Darshan Thoogudeepa Viral Video: कन्नड़ एक्टर दर्शन अक्सर अपनी फिल्मों के कारण तो चर्चा में रहते ही हैं. हालांकि, इस बार एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद उनके चाहने वाले दंग रह गए हैं. दरअसल, ये वीडियो इवेंट के दौरान का है, जिसमें वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने एक्टर को चप्पल फेंककर मार दी. अब ये पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया है और इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

सरेआम मारी गई Darshan Thoogudeepa को चप्पल

बता दें कि दर्शन कर्नाटक में आयोजित एक इवेंट में अपनी अगली फिल्म 'क्रांति' के सिलसिले में पहुंचे थे. एक्टर इस इवेंट में अपनी इस फिल्म का एक गाना लॉन्च करने के लिए गए थे. इस दौरान दर्शन वहां मौजूद जनता से बात करने लिए जैसे ही स्टेज पर चढ़े, तभी भीड़ में से किसी ने एक्टर को चप्पल फेंक कर मारी, जो उनके चेहरे पर कंधे पर जाकर लगी. यह इवेंट रविवार को आयोजित किया गया था.

फैंस की चप्पल फेंकने वाले शख्स की गिरफ्तारी की मांग

इस घटना के बाद इवेंट में हर शख्स हैरान था. हालांकि, दर्शन ने सभी लोगों को शांत करवाया और इवेंट प्लानर ने भी आश्वासन दिया कि आगे ऐसी कोई हरकत नहीं होगी.

दूसरी ओर इवेंट का ये वीडियो वायरल होने के बाद दर्शन के फैंस गुस्से से लाल हो गए हैं. कई लोगों ने चप्पल फेंकने वाले शख्स की गिरफ्तारी की मांग भी की है.

दर्शन ने दिया था आपत्तिजनक बयान

अब सवाल ये उठ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दर्शन के खिलाफ लोगों का इतान गुस्सा उमड़ रहा है. कहा जा रहा है कि एक वजह उनका एक हालिया इंटरव्यू है. इस वीडियो में कन्नड़ भाग्य की देवी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यहां वह कह रहे हैं, 'भाग्य की देवी आपका दरवाजा कभी नहीं खटखटाती. अगर वो खटखटाए तो उसे पकड़ लो, घसीट कर अपने बेडरूम में ले जाओ और उसके सारे कपडे़ उतार दो. अगर तुम उसे कपड़े दे दोगे तो वो बाहर चली जाएगी.'

लोगों ने दर्शन की क्लास

कन्नड़ एक्टर दर्शन के इस इंटरव्यू की भी एक क्लिप वायरल हो रही हैं, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें खूब फटकार लगाई जा रहा है. लोगों का कहना है कि एक्टर ने यहां अपनी हद पार कर दी है. कुछ यूजर्स ने तो दर्शन को चीप भी कहा है. अब माना जा रहा है कि उनके इस इंटरव्यू के कारण ही किसी भावनाएं इतनी आहत हुईं कि उसने सरेआम एक्टर को चप्पल फेंककर मार दी.

ये भी पढ़ें- Amazon prime Bold series: फैमिली के साथ न देखें ये 5 वेब सीरीज, हो सकते हैं शर्मिंदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़