Suriya: मेगास्टार सूर्या के जन्मदिन शेयर किया 'कंगुवा' फर्स्ट लुक, फैंस के दिल में मची खलबली

तमिल स्टार सूर्या  'कांगुवा' की पहली झलक शेयर की गई है. अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म की पहली झलक शेयर की गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2023, 04:27 PM IST
  • 'कंगुवा' की पहली झलक
  • मसीहा बनकर आए सूर्या
Suriya: मेगास्टार सूर्या के जन्मदिन शेयर किया 'कंगुवा' फर्स्ट लुक, फैंस के दिल में मची खलबली

नई दिल्ली Suriya Kanguva: तमिल स्टार सूर्या, जो 'आयथा एझुथु', 'सोरारई पोटरू', 'जय भीम' और कई अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, इस बार आगामी फिल्म 'कांगुवा' की पहली झलक में वापस आ गए हैं. देखने में ऐसा लग रहा है कि अभिनेता एक निडर योद्धा का किरदार निभा रहे हैं. रविवार को अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म की पहली झलक का अनावरण किया गया.

कंगुवा की पहली झलक आई सामने 

2 मिनट और 21 सेकंड की अवधि के साथ, यह वीडियो संपत्ति आश्चर्यजनक दृश्यों, सिनेमाई लेकिन ऑफ बीट संगीत और सूर्या की शक्तिशाली स्क्रीन उपस्थिति से चिह्नित है. इसकी शुरुआत कैमरे द्वारा युद्ध के मैदान पर नज़र रखने से होती है, क्योंकि हवाई शॉट जल्द ही आंखों के स्तर के शॉट्स में बदल जाते हैं, इसमें तबाह हुए युद्ध के मैदान को दिखाया जाता है, क्योंकि सूर्या एक पशु की खोपड़ी से बना मुखौटा पहनकर अंधेरे से बाहर आता है. उन्हें बाघ के पंजे और सींगों से बना नेकपीस पहने भी देखा जा सकता है.

शानदार एक्शन ने जीता दिल 
इसके बाद सूर्या का किरदार एक ज्वाला आवेशित भाला फेंकता है, जो युद्ध के मैदान में उसके प्रतिद्वंद्वी की छाती में छेद कर देता है. एक रोमांचकारी सिनेमाई शॉट में उसे एक घोड़े और एक बाज के साथ दिखाया गया है, जैसे ही गड़गड़ाहट पहाड़ी के किनारे से टकराती है और स्क्रीन रोशन हो जाती है. इसके तुरंत बाद, उन्हें अपना मुखौटा हटाते हुए दिखाया गया है, लेकिन दर्शकों को उनका चेहरा देखने को नहीं मिलता है, क्योंकि ड्रोन शॉट अभिनेता के चेहरे को पार कर जाते हैं, इससे पहले कि वह अपना मुखौटा पूरी तरह से हटा पाते. निम्नलिखित शॉट्स चरित्र के लिए प्रत्याशा का निर्माण करते हैं, इसमें सूर्या की सेना परवलय में तलहटी से ज्वाला-आवेशित तीर चलाती है, आदिवासी ढोल की थाप और सूर्या अपने योद्धा अवतार में चारों ओर दौड़ रहे हैं.

10 भाषा में रिलीज होगी फिल्म 
वीडियो के अंत में, सूर्या का चेहरा सामने आता है, जो कैमरे की ओर एक अति-शीर्ष लेकिन दिलचस्प नजर रखता है और अपने शैतानी दिल से हंसता है.
हालांकि, फिल्म फिलहाल निर्माणाधीन है और तेज गति से आगे बढ़ रही है. पहली झलक फिलहाल तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में जारी की गई है, लेकिन उम्मीद है कि अधिक भाषाएं भी इसका अनुसरण करेंगी, क्योंकि फिल्म 3डी प्रारूप में 10 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म का 3डी रूपांतरण पहले से ही प्रक्रिया में है और यह रॉ एक्शन के पारखी लोगों और तमिल स्टार के प्रशंसकों के लिए एक दृश्य आनंद का वादा करता है.

साल 2024 में रिलीज होगी फिल्म
यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित इस फिल्म में दिशा पटानी भी हैं और शिव द्वारा निर्देशित है. कलाकारों के अन्य सदस्यों का जल्द ही अनावरण किया जाएगा. फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार' देवी श्री प्रसाद का संगीत स्कोर है. 'कंगुवा' के 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें:  बड़े प्रोड्यूसर हैं Anushka Sharma के भाई, इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ साइन की है 400 करोड़ की डील 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़