कोर्ट में फिर पेश नहीं हुईं कंगना रनौत, जावेद अख्तर के वकील ने कर डाली ये मांग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक्ट्रेस के कोर्ट न पहुंचने पर जावेद अख्तर द्वारा किए गए मानहानि केस की सुनवाई को फिर से टाल दी गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 12:42 PM IST
  • मानहानि केस की सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंची कंगना
  • मजिस्ट्रेट के सामने एक्ट्रेस ने रखी शर्त
कोर्ट में फिर पेश नहीं हुईं कंगना रनौत, जावेद अख्तर के वकील ने कर डाली ये मांग

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक परेशानी खत्म नहीं होती, दूसरी परेशानी पहले दस्तक दे देती है. लगता है आज कल 'बॉलीवुड क्वीन' के सितारे गर्दिश में हैं, तभी तो न उनकी फिल्में कमाल दिखा पा रही हैं, और अपने कॉन्ट्रोवर्शीयल बयानों की वहज से हुए केस में भी कुछ राहत नहीं मिल रही है. अब फिर उन्होंने नया 'पंगा' मोल ले लिया है, जो उन पर ही भारी पड़ता दिख रहा है. बॉलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' को हाल में ही जावेद अख्तर की याचिका की सुनावाई के लिए मुंबई की एक अदालत में पेश होना था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंची. जिससे उनकी परेशानी और बढ़ गई है.

कोर्ट में पेश नहीं हुई कंगना

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जावेद अख्तर के मानहानि मामले की सुनवाई के लिए सोमवार को अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश नहीं हुई. जिसके बाद जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज काफी भड़क उठे.

इतना ही नहीं उन्होंने कोर्ट के सामने अभिनेत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट निकालने की मांग कर डाली.

4 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

हालांकि, थोड़ी देर बाद, अभिनेत्री की ओर से उनके वकील रिजवान सिद्दीकी पेश हुए और उन्होंने बताया कि अभिनेत्री किसी कारणवश कोर्ट नहीं पहुंच पाई हैं. वह 4 जुलाई को अदालत में पेश होंगी. जिसके बाद मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई 4 जुलाई को शाम 4 बजे तक के लिए स्थगित कर दी है.

बता दें कि कंगना रनौत ने मजिस्ट्रेट के सामने यह भी मांग रखी है कि जब उनका बयान दर्ज कराया जाएगा तब कोई भी मीडिया कोर्ट में मौजूद नहीं रहना चाहिए.

ये है पूरा मामला

बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि एक्ट्रेस ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में फिल्म उद्योग में मौजूद एक विशेष समूह या गिरोह के बारे में बात करते वक्त जावेद अख्तर का नाम भी लिया था.

अभिनेत्री ने यह बयान 14 जून, 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद दिया था.

पहले भी कई बार कोर्ट नहीं पहुंची हैं एक्ट्रेस

अब तक कंगना रनौत कोर्ट में लगभग दो बार ही पेश हुई हैं. जिसके बाद मजिस्ट्रेट खान ने कहा कि, 'यह रिकॉर्ड की बात है कि समन के बाद भी, एक्ट्रेस दो मौकों पर ही पेश हुई हैं. एक बार मामले को ऑनबोर्ड करके और दूसरे मौके पर अदालत के खिलाफ पूर्वाग्रह का आरोप लगाने के लिए. 

ये भी पढ़ें- 'बैटमैन' के बेटे ने लैंबॉर्गिनी का किया ऐसा हाल, कुछ मिनटों में लगा करोड़ों का चूना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़