नहीं रहीं पीएम मोदी की मां हीराबेन, कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि!

Kangana Ranaut Emotional Post: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दुखों का पहाड़ आ गिरा है. प्रधआनमंत्री की मां हीराबेन ने 100 की आयु में अंतिम सांस ली. ऐसे में कंगना रनौत ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पोस्ट लिखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 09:33 AM IST
  • पीएम नरेंद्र मोदी की मां नहीं रहीं
  • कंगना रनौत ने जाहिर किया दुख
नहीं रहीं पीएम मोदी की मां हीराबेन, कंगना रनौत ने दी श्रद्धांजलि!

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार तड़के हुआ. 100 वर्ष की आयु में उन्होंने दुनिया से विदा ली. पीएम मोदी की मां हीराबेन को बीते दो दिनों से अहमदाबाद के यूएन मेहता हृदय रोग संस्थान में भर्ती करवाया गया था. करीब साढ़े तीन बजे सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने भी हीराबेन को श्रद्धांजलि दी है.

कंगना की स्टोरी

कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी शेयर की. इस स्टोरी में हीराबेन और पीएम मोदी नजर आ रहे हैं. बेहद इमोशनल करने वाली इस तस्वीर में मां अपने बेटे को अपने हाथों से खिला रही हैं. कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा ईश्वर प्रधानमंत्री जी को इस कठिन समय में धैर्य और शांति दे. ओम शांति!

इमोशनल पोस्ट

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्विटर पर मां के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. शानदार शताब्दी का ईश्वर के चरणों में विराम...मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की हैजिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है. जब मैं उनके 100वें जन्मदिन पर मिला था तो उन्होंने कहा था कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से.

कार्यक्रम रद्द

गौरतलब है कि पीएम मोदी अपनी मां को श्रद्धांजलि देने के लिए अहमदाबाद पहुंच गए हैं.आज पीएम मोदी के इस दुख में इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहने शोकाकुल है. फिलहाल कोलकाता में होने वाले पीएम मोदी के सारे कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़