Emergency Release Date: थिएटर्स में लगने के लिए तैयार है कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

Emergency Release Date: कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी को लेकर आए दिन अपडेट आ रही थी कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. अब राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के एक दिन बाद एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 01:51 PM IST
    • कंगना रनौत ने इमरजेंसी की रिलीज डेट की घोषणा की
    • इस दिन से थिएटर्स में सजेगी एक्ट्रेस की फिल्म
Emergency Release Date: थिएटर्स में लगने के लिए तैयार है कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

नई दिल्ली: Emergency Release Date: कंगना रनौत अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक लंबे समय से चर्चा का विषय बनीं हुई हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड की क्वीन भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करते हुए नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के पोस्टर्स के अलावा ही बहुत पहले कंगना रनौत फिल्म का टीजर भी दर्शकों के सामने पेश कर चुकी हैं. इंदिरा गांधी के रूप में उनकी एक झलक ने फैंस को दीवाना बना दिया था. ये फिल्म बीते साल नवंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्ही कारणों की वजह से Emergency की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था. अब फाइनली फिल्म को रिलीज डेट मिल चुकी है, जिसकी घोषणा खुद एक्ट्रेस ने की है.

इतनी तारीख को रिलीज होगी कंगना की फिल्म 

कंगना रनौत कई सालों से अपने एक प्रोजेक्ट पर काफी शिद्दत से जुटी हुई थीं. इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की ऑन शूट की कई फोटोज कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'तेजस' के बाद अपनी अगली रिलीज 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद मुद्दे को मेगा-बजट चित्रण के रूप में पेश किया गया है. इस फिल्म में पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की जर्नी को कंगना रनौत दिखाती नजर आएंगी. फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं. फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं. यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आने वाली है. 'इमरजेंसी' कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म होगी.

ये भी पढ़े- Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़