Kangana Ranaut ने उड़ाई Selfiee की खिल्ली, फ्लॉप होने पर करण जौहर पर कसा तंज

Kangana Ranaut slams Karan Johar: कंगना रनौत को हाल ही में सेल्फी के फ्लॉप होने पर कसूरवार ठहराया गया. मजेदार बात ये है कि अक्षय कुमार को कंगना का मेल वर्जन बताया जा रहा है. ऐसे में भड़कीं कंगना ने करण जौहर को जमकर लताड़ लगाई और फिल्म की खिल्ली उड़ाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 10:32 AM IST
  • कंगना रनौत को आया गुस्सा
  • बोलीं वहा भाई करण जौहर वाह
Kangana Ranaut ने उड़ाई Selfiee की खिल्ली, फ्लॉप होने पर करण जौहर पर कसा तंज

Akshay Kumar Selfiee: अक्षय कुमार पर फ्लॉप कुमार का ठप्पा लग चुका है. साल 2023 की शुरुआत ही काफी बेकार रिस्पांस के साथ हुई. अक्षय कुमार की सेल्फी को ओपनिंग डे पर काफी ठंडा रिस्पांस मिला. फिल्म की कमाई पर इसका असर साफ देखने को मिल रहा है. ओपनिंग डे पर फिल्म की कलेक्शन काफी कम रही. ऐसे में कंगना रनौत ने मौके का फायदा उठाते हुए अक्षय कुमार की सेल्फी पर निशाना साधा है.

राज मेहता की डायरेक्शन

कंगना रनौत ने करण जौहर की प्रोड्यूस की गई फिल्म सेल्फी पर तंज कसा है. 'सेल्फी' को 'गुड न्यूज' और 'जुग जुग जियो' जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले राज मेहता ने बनाया है. फिल्म को जिस तरीके का रिस्पांस मिला उस को देखते हुए कंगना ने खूब मजे लिए. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को ध्यान में रखते हुए कंगना ने करण जौहर का मजाक उड़ाया है.

कंगना की बदनामी

अफनी लास्ट रिलीज 'धाकड़' से 'सेल्फी' की तुलना करते हुए कंगना ने इंस्टा पर स्टोरी लगाई. लिखती हैं कि करण जौहर की फिल्म 'सेल्फी' ने पहले दिन मुश्किल से 10 लाख रुपए कमाए हैं. मैंने अभी तक फिल्म को लेकर किसी भी मीडिया कर्मी या ट्रेडर को बात करते हुए नहीं देखा. जिस तरीके से वो मुझे परेशान करते हैं यहां तो धमका भी नहीं रहे हैं.

फ्लॉप का ताज

कंगना रनौत ने जब सेल्फी को लेकर खबरें खंगालना शुरू किया तो पाया कि उन्हें सेल्फी से जुड़ी खबरें तो मिलीं लेकिन उनमें भी उनका ही जिक्र है. कंगना का मेल वर्जन सेल्फी को बताया गया. कंगना लिखती हैं कि सेल्फी के फ्लॉप होने की खबर ढूंढ रही थी लेकिन यहां भी मेरी ही खबर है मतलब ये भी मेरी ही गलती वाह भाई करण जौहर वाह! सेल्फी के फ्लॉप होने पर अक्षय और मुझे लेकर ही आर्टिकल हैं.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar की तारीफ करना पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को पड़ा भारी, फजीहत के बाद बदले सुर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़