कंगना रनौत ने खोली महेश भट्ट की पोल, बताया फिल्ममेकर का असली नाम

Kangana Ranuat ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की. जिसमें उन्होंने महेश भट्ट की एक वीडियो की कुछ क्लिप्स साझा की. बता दें कि महेश भट्ट की गैंगस्टर से ही 2006 में कंगना ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 03:57 PM IST
  • कंगना ने बोला कि महेश भट्ट बताएं असली नाम
  • पहले महेश को बोल चुकी हैं 'मूवी माफिया'
कंगना रनौत ने खोली महेश भट्ट की पोल, बताया फिल्ममेकर का असली नाम

नई दिल्ली: कंगना रनौत के हाथ हाल ही में महेश भट्ट की एक पुरानी वीडियो लगी. ऐसे में कंगना ने उनकी सारे पोल खोल कर रख दी है. कंगना का कहना है कि महेश भट्ट का असली नाम महेश नहीं असलम है. इसके अलावा नेशनल अवॉर्ड और पद्म श्री से सम्मानित एक्ट्रेस ने उनसे पूछा कि वो अपने प्यारे नाम को क्यों छिपा रहे हैं?

कंगना ने शेयर की वीडियो

कंगना रनौत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की जिसमें उन्होंने महेश भट्ट की एक वीडियो की कुछ क्लिप्स साझा की. बता दें कि महेश भट्ट की 'गैंगस्टर' से ही 2006 में कंगना ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. कंगना ने महेश भट्ट को बिलकुल नहीं बख्शा और पुरानी वीडियोज के क्लिप शेयर करते हुए लिखा महेश जी कैजुअली कविता के जरिए लोगों को हिंसा के लिए भड़काते हुए.

महेश का असली नाम असलम

एक और क्लिप शेयर करते हुए कंगना कहती हैं कि उन्हें ये बताया गया था कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है. उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए धर्म बदला था. ये इतना प्यारा नाम है इसे क्यों छिपाया जाए? इसके बाद कंगना ने एक और क्लिप शेयर की और साथ में कैप्शन लिखा कि इन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए किसी खास धर्म को रिप्रेजेंट नहीं करना चाहिए जबकि वो कन्वर्ट हो चुके हैं.

2020 में लगाया था इल्जाम

कंगना ने 2020 में महेश भट्ट पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. उस वक्त महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने कंगना को 'धोखा' ऑफर की थी. इसके बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के रिलीज के समय तो कंगना ने फिल्म की कास्टिंग को ही गलत बता दिया. इस दौरान आलिया को 'डैडीज एंजल' और महेश को 'मूवी माफिया' बताया था.

ये भी पढ़ें: दीपेश भान के परिवार ने ली राहत की सांस, सौम्या टंडन की मदद से हुआ कर्जमुक्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़