दुनियाभर में बेहद पॉपुलर हैं बेटी न्यासा, काजोल बोलीं- 'रोककर ऑटोग्राफ लेते हैं लोग'

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने दोनों बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी बेटी अक्सर कैमरे में कैद हो जाती हैं. उनकी पॉपुलैरटी को खुद उनकी मां और एक्ट्रेस काजोल ने कबूला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 01:15 PM IST
  • बेहद फेमस हैं न्यासा देवगन
  • काजोल को बेटी की फेम देख हुआ गर्व
दुनियाभर में बेहद पॉपुलर हैं बेटी न्यासा, काजोल बोलीं- 'रोककर ऑटोग्राफ लेते हैं लोग'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) ने भले ही फिल्मों में अभी डेब्यू न किया हो, लेकिन उनका एक बड़ा फैन बेस तैयार हो चुका है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है. हाल में काजोल ने बेटी की पॉपुलैरिटी को लेकर खुलकर बात की. मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कबूला कि उनकी बेटी के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं.

क्या बोली काजोल

मीडिया से बात करते हुए काजोल ने अपना कंपेयर बेटी से होने पर कहा कि- हमारे समय में सोशल मीडिया नहीं था. आज के बच्चों की तुलना में हमारी लाइफ काफी आसान थी. लोगों को पता था कि मैं एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हूं, पर चीजों को आज की तरह से नहीं लिया जाता था. न्यासा सिंगापुर में पढ़ रही हैं. बहुत बार ऐसा हुआ कि वह बस में ट्रेवल कर रही थी तो लोगों ने उसका ऑटोग्राफ लिया.

काजोल हुई हैरान

काजोल ने बताया कि मैं खुद इस बात से हैरान हूं कि उसके फैंस पूरी दुनिया में हैं. जबकि बॉलीवुड में आने से पहले मुझे कोई नहीं जानता था. मैं कहीं भी आसानी से जा सकती थी, घूम सकती थी. विदेशी लोग मुझे नहीं जानते थे,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

लेकिन न्यासा कहीं भी जाती हैं तुरंत सोशल मीडिया पर उसकी फोटो वायरल हो जाती हैं. 

सलाम वेंकी में नजर आएंगी काजोल

रेवती के निर्देशन में बनीं 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में काजोल, विशाल जेठवा, राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा अहम किरदार में  नजर आई हैं. काजोल फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- हनी सिंह की जिंदगी में इस हसीना की हुई एंट्री, हाथ में हाथ डाले नजर आए रैपर का वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़