डायरेक्टर K Vishwanath की मौत के बाद अब पत्नी ने भी तोड़ा दम, परिवार को लगा गहरा सदमा

जयलक्ष्मी के विश्वनाथ की पत्नी ने एक सावित्री की तरह अपने पति के नक्शे कदम पर चलते हुए मौत को भी गले लगा लिया. पति की मौत के 25 दिनों बाद ही उनकी मौ हो गई. परिवार जो अभी पिता के जाने से दुखी था वो अब मां की अचानक मौत से उबर नहीं पा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2023, 07:44 AM IST
  • जयलक्ष्मी ने ली आखिरी सांस
  • के विश्वनाथ की मौत के बाद दूसरा झटका
डायरेक्टर K Vishwanath की मौत के बाद अब पत्नी ने भी तोड़ा दम, परिवार को लगा गहरा सदमा

K Vishwanath Wife Death: साउथ सिनेमा को फिर एक बार बड़ा झटका लगा है. दिग्गज डायरेक्टर के. विश्वनाथ की पत्नी जयलक्ष्मी ने अपने पति की मौत के 25 दिनों बाद दम तोड़ दिया. विश्वनाथ की पत्नी ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा क दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जयलक्ष्मी का निधन उनके हैदराबाद वाले घर मे ही हुआ.

जयलक्ष्मी ने ली आखिरी सांस

जयलक्ष्मी को उम्र से संबंधित परेशानियां होने लगी थीं. काफी लंबी लड़ाई के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. जयलक्ष्मी के निधन से सेलेब्स को मानो दिल टूट गया. सबसे ज्यादा दुखी जयलक्ष्मी का परिवार है जिन्होंने 25 दिन पहले के विश्वनाथ का अंतिम संस्कार किया था. पति की मौत के चंद दिनों बाद इस तरह से दुनिया से रुख्सति ने लोगों को काफी हैरत में डाला.

निधन से सदमे में परिवार

जयलक्ष्मी के निधन से चिरंजीवी भी काफी दुखी हुए. चिरंजीवी ने कुछ दिनों पहले ही जयलक्ष्मी से मुलाकात की थी. तब उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी दुखी हैं. पूरा परिवार गहरे सदमे में है. एकसाथ घर के दो सदस्यों के जाने से सभी शोक में है.

विश्वनाथ का करियर

के विश्वनाथ की बात करें तो उन्हें साउथ का गॉडफादर कहा जाता है. 1965 में क विश्वनाथ ने साल 1965 में डायरेक्सन का काम शुरू किया था. उन्होंने कई कमाल की फिल्में बनाईं और अवॉर्ड्स भी जीते. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबितक के विश्वनाथ और उनकी पत्नी जयलक्ष्मी अपने तीन बच्चों रविंद्रनाथ, नरेंद्रनाथ और पद्मावती के साथ रह रहे थे.

ये भी पढ़ें- Samantha: 'सिटाडेल' के सेट पर घायल हुईं सामंथा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़