साउथ के इस एक्टर को आया हार्ट अटैक, राजनीतिक रैली में होने गए थे शामिल

Junior NTR Cousin Hospitalized: जूनियर एनटीआर के कजिन और एक्टर नंदमुरी तारक रत्ना को हाल ही में दिल का दौरा पड़ने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्हें आईसीयू में रखा गया है. हालांकि, अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 10:22 AM IST
  • जूनियर एनटीआर के कजिन का पड़ा दिल का दौरा
  • तारक रत्ना को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया
साउथ के इस एक्टर को आया हार्ट अटैक, राजनीतिक रैली में होने गए थे शामिल

नई दिल्ली: जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के परिवार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, साउथ सुपरस्टार के कजिन और एक्टर नंदमुरी तारक रत्ना (Nandamuri Taraka Ratna) को दिल का दौरा पड़ा है. वह एक राजनीतिक रैली के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. जहां तुरंत एक्टर का इलाज शुरू कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके चाचा और साउथ स्टार बालकृष्ण नंदमुरी ने बताया है कि उनका इलाज अब भी चल रहा है और उनकी हालत अब स्थर बताई जा रही है.

पदयात्रा में शरीक होने के पहुंचे थे Nandamuri Taraka Ratna

नंदमुरी बीते शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के चित्तुर जिले के कुप्पल में एक राजनीतिक पदयात्रा में शरीक होने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान वह अचानक बेहोश हो गए. खबरों की माने तो यह रैली राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश द्वारा शुरू की गई थी. कहा जा रहा है कि नंदमुरी तारक रत्ना ने लक्ष्मीपुरम श्री वरदराजा स्वामी मंदिर में पूजा की, इसके बाद वह एक मस्जिद में भी गए. रिपोर्ट्स की माने तो, इसके बाद नंदमुरी जब भीड़ से बाहर आ रहे थे, तभी वह अचानक बेहोश होकर गिर गए.

डॉक्टर्स ने दी एक्टर को बैंगलुरू शिफ्ट करने की सलाह

बिना को देरी किए नंदमुरी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, परिवार का कहना है कि अब एक्टर की हालत स्थिर हो गई है. डॉक्टर्स की टीम उन्हें जल्द से जल्द बिल्कुल ठीक करने में जुटी है. नंदमुरी बालाकृष्णा ने बताया, 'डॉक्टर्स ने उन्हें सलाह दी है कि तारक रत्ना को इलाज के लिए बैंगलुरू में शिफ्ट कर दिया जाए. अब परिवार यह तय नहीं कर पाया है कि उन्हें सड़क के रास्ते ले जाया जाए या फिर एयरलिफ्ट से.' उन्होंने आगे कहा कि तारक रत्ना जल्द ही ठीक हो जाएंगे उनके साथ उनके परिवार और चाहने वालों के दुआएं हैं.

कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में दिख चुके हैं नंदमुरी तारक रत्ना

गौरतलब है कि नंदमुरी ने साउथ इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म 'ओकाटो नंबर कुराडु' से की थी. उनके अब तक के करियर में 'राजा छेई वेसथे', 'भद्री रामुदु' और 'मनमनथ' को काफी पॉपुलर रहीं. पिछली बार तारक रत्ना वेब सीरीज '9 ऑवर्स' में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: टीना दत्ता की 'फर्जी लव' स्टोरी न आई काम, फिनाले से पहले एक्ट्रेस हुईं बेघर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़