कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद की हालत गंभीर, मुलाकात करने घर पहुंचे जॉनी लीवर

जूनियर महमूद को लेकर खबर आई है कि वह चौथी स्टेज के कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. इस खबर के सामने आते ही दिग्गज एक्टर जॉनी लीवर उनसे मिलने के लिए पहुंच गए हैं. अब दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 3, 2023, 02:04 PM IST
    • जूनियर महमूद की हालत गंभीर
    • जॉनी लीवर ने की मुलाकात
कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद की हालत गंभीर, मुलाकात करने घर पहुंचे जॉनी लीवर

नई दिल्ली: जूनियर महमूद के नाम से मशहूर दिग्गज एक्टर और फिल्मकार नईम सईद को लेकर दिल तोड़ देने वाली खबर आ रही है. दरअसल, वह पेट के कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. उन्हें चौथी स्टेज का कैंसर है. जूनियर महमूद के करीबी दोस्त माने जाने वाले सलाम काजी ने मीडिया को बताया कि वह पिछले 2 सालों से कैंसर से पीड़ित हैं. शुरुआत में उन्हें इस बीमारी के बारे में पता नहीं चला था. अब इस बीमारी के बारे में जानकारी मिलते ही दिग्गज एक्टर और कॉमेड किंग जॉनी लीवर उनसे मुलाकात करने के लिए पहुंच चुके हैं.

कैंसर के साथ हुआ पीलिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलाम काजी का कहना है कि उन्हें 2 साल से कैंसर है. शुरुआत में जब उन्हें थोड़ी-बहुत समस्या होने लगी तो उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन बाद में अचानक ही उनका वजन गिरने लगा, जिसके बाद जूनियर महमूद ने आखिरकार अपना मेडिकल टेस्ट करवाया. इसके बाद उन्हें पता चला कि उन्हें फेफड़ों और लीवर में कैंसर हो गया है. इसी के साथ उन्हें पीलिय भी हो गया.

जॉनी लीवर का वीडियो आया सामने

अब कैंसर के बारे में पता चलने के बाद जूनियर महमूद का इलाज चल रहा है, लेकिन उनका कैंसर अब चौथी स्टेज पर पहुंच चुका है. जूनियर महमूद की इस गंभीर बीमारी के बारे में जैसे ही जॉनी लीवर को पता चला, वह तुरंत उनसे मिलने के लिए पहुंच गए. अब उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें जूनियर महमूद बेड पर लेटे हुए हैं, जबकि जॉनी लीवर उनके पास ही बैठे हुए हैं.

कई फिल्मों में किया काम

गौरतलब है कि जूनियर महमूद ने 60-70 के दशक में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ही फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत कर ली थी. उन्हें सभी फिल्मों में दिवंगत एक्टर महमूद को कॉपी करते हुए देखा जाता है, यही कारण है कि उनका नाम भी जूनियर महमूद ही पड़ गया. उन्होंने अपने करियर लगभग 265 फिल्मों में अभिनय दिखाया, इसके अलावा वह 6 मराठी फिल्मों में प्रोड्यूसर के तौर पर भी जुड़े.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: इस एक्टर की झोली में गिरी 'भूल भुलैया 3', जानिए किसका हुआ पत्ता साफ!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़