जापान में बर्फबारी के बीच साप्पोरो स्नो फेस्टिवल एन्जॉय करते नजर आए Junaid Khan और Sai Pallavi

Junaid Khan: हाल ही में जुनैद खान और साई पल्लवी के साथ जापान में शूटिंग करते हुए स्पॉट हुए. फिल्म की शूटिंग के बीच दोनों साप्पोरो स्नो फेस्टिवल एन्जॉय कर रहे थे जिसकी तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 12, 2024, 09:03 PM IST
    • साप्पोरो स्नो फेस्टिवल एन्जॉय करते नजर आए जुनैद-साई
    • जापान में शूट किया फिल्म का पहला शेड्यूल
जापान में बर्फबारी के बीच साप्पोरो स्नो फेस्टिवल एन्जॉय करते नजर आए Junaid Khan और Sai Pallavi

नई दिल्ली: Junaid Khan: आमिर खान के बेटे जुनैद खान फिल्मों में एक्टिंग करने की तैयारी कर रहे हैं. कुछ समय पहले जुनैद खान को लेकर खबर सामने आई थी कि वो फिल्म की शूटिंग के लिए जापान गए हुए हैं.  इसी बीच जुनैद खान की साई पल्लवी के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. कथित तौर पर बताया जा रहा है कि ये तस्वीर जापान की है.

साप्पोरो स्नो फेस्टिवल एन्जॉय करते नजर आए जुनैद-साई  

एक्ट्रेस साई पल्लवी और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे जुनैद खान की उनकी अपकमिंग अनटाइटल फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है. दोनों को जापान के साप्पोरो में स्नो फेस्टिवल में शूटिंग करते देखा जा सकता है. फिल्म में जुनैद खान और साईं पल्लवी लीड रोल में हैं, वे रोमांस करते नजर आएंगे. आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस फिल्म को शुरुआत में बर्फबारी के चलते कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन अब अड़चनें दूर होने के बाद प्रोडक्शन सुचारू रूप से चल रहा है.

फिल्म की कहानी है जापान के साप्पोरो शहर पर आधारित

जुनैद और साई पल्लवी ने 1 दिसंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की. यह फिल्म एक लव स्टोरी है और पहले की जानकारी के अनुसार, यह जापान के साप्पोरो शहर पर आधारित है, जहां टीम कुछ महीने पहले रेकी के लिए गई थी. फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया गया था. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पहले मीडिया को बताया था, टीम ने अपनी रेकी के दौरान स्नो फेस्टिवल देखा, जिसे फिल्म में भी दिखाया जाएगा. टीम को यह बेहद पसंद आया. इस बीच, जुनैद सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म 'महाराज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. 

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत से की थी 1 घंटा बात, एक्ट्रेस ने बताया बहन जैसा है बॉन्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़