John Abraham ने साजिद खान की फिल्म का ऑफर ठुकराया, वजह जान चौंक जाएंगे आप

John Abraham reject sajid khan movie : बॉलीवुड एक्शन स्टार जॉन अब्राहम हाल में ही किंग खान की फिल्म पठान में दमदार किरदार में नजर आए थे. फैंस को एक्टर की नेक्ट फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं. वहीं खबर है कि एक्टर ने साजिद खान की फिल्म को न कह दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2023, 03:21 PM IST
  • जॉन अब्राहम ने साजिद की फिल्म को किया मना
  • कई एक्शन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर
John Abraham ने साजिद खान की फिल्म का ऑफर ठुकराया, वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: John Abraham reject sajid khan movie : बॉलीवुड फिल्म स्टार जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान (Pathaan) के बाद उनकी अगली फिल्मों को लेकर फैंस काफी एक्साइटेडिड हैं. पठान की सक्सेस के बाद लोगों को जॉन से काफी उम्मीदें हैं. वहीं जॉन भी अब एक्शन फिल्मों में ही फोकस करते दिखाई दे रहे हैं.

जॉन अब्राहम ने ठुकराई साजिद खान की फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार जॉन अब्राहम ने अब सिर्फ एक्शन फिल्म करने का मन बना लिया है. खबर है कि एक्टर ने साजिद खान की कॉमेडी फिल्म 100% ठुकरा दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब जॉन अब्राहम एक्शन फिल्में ही करेंगे. उन्होंने न सिर्फ 100% बल्कि, 'आवारा पागल दीवाना 2' को भी मना करने का मन बना लिया है.  हालांकि अभी किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

एक्शन फिल्मों पर करेंगे फोकस

मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो इस बारे में एक सूत्र ने बताया कि 'जॉन अपने फिल्मों के चयन को डाइवर्सिफाई करने की कोशिश में हैं. वो साजिद खान की 100% को साइन कर चुके थे, वहीं आवारा पागल दीवाना 2 के लिए भी आखिरी बातचीत कर रहे थे,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

लेकिन पठान की सफलता के बाद अब उनका मन बदल चुका है. अब जॉन कॉमेडी फिल्में से दूर रहेंगे. उनके न के बाद आवारा पागल दीवाना 2 की बातचीत भी टल चुकी है.

फिल्मों को लेकर बोले जॉन अब्राहम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जॉन अब्राहम फिलहाल अच्छी एक्शन स्क्रिप्ट्स और थ्रिलर फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक जॉन इस महीने के अंत तक किसी 1 या 2 फिल्म को को साइन करके बात पक्की कर देंगे. जिम के स्पिन ऑफ कैरेक्टर को लेकर भी बातचीत चल रही है. फिल्म को प्रोडक्शन स्टेज में जाने के लिए लंबा समय लगेगा.  

ये भी पढ़ें- Lara Dutta Birthday: जब अक्षय कुमार ने लारा दत्ता की बचाई थी जान, मिस यूनिवर्स से हिंदी सिनेमा तक का ऐसे तय किया सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़