जिया शंकर ने अभिषेक के सामने खोले पर्सनल लाइफ के राज, सिंगल मॉम के साथ रहना नहीं था आसान

Bigg Boss Ott 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2'  हाउस में जिया ने अभिषेक मल्हान के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है. जिया फूट-फूट रोने लगती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2023, 06:10 PM IST
  • जिया शंकर ने खोले पर्सनल लाइफ के राज
  • अभिषेक मल्हान के सामने रोई जिया शंकर
जिया शंकर ने अभिषेक के सामने खोले पर्सनल लाइफ के राज, सिंगल मॉम के साथ रहना नहीं था आसान

नई दिल्ली Bigg Boss Ott 2:  'बिग बॉस ओटीटी 2' के लेटेस्ट एपिसोड में, कंटेस्टेंट जिया शंकर ने अपने को-कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की.  नॉमिनेशन के बाद जिया का अविनाश सचदेवा से झगड़ा हो गया. अभिषेक उसे समझाने की कोशिश कर रहे थे कि उसने अपने दोस्त को नॉमिनेट करके गलत किया है. जिया फूट-फूट कर रोने लगी और कहा कि वह यह गेम अपने लिए खेलना चाहती है क्योंकि उसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है.

जिया ने बया किया अपना दर्द 
अपने परिवार के बारे में बात करते हुए जिया ने कहा कि उनकी सिंगल मॉम हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उनका कोई भाई है, जिया ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि परिवार में केवल उनकी मां और वह हैं. जिया ने कहा, "मेरे जैसी जिंदगी किसी ने नहीं जी. मेरे पिता नहीं हैं और सिंगल मॉम के साथ रहना आसान नहीं है. मेरे परिवार में कोई मेल नहीं है, भाई भी नहीं. यह सिर्फ मैं और मेरी मां हैं. जैद से जुड़ी बातें मुझे इफेक्ट करती हैं क्योंकि वह खुद को मेरा फादर फिगर कहते हैं, जबकि वह नहीं हैं."

अभिषेक ने कही ये बात 
इस पर अभिषेक ने कहा, "आपको फ्रेंडशिप के पॉइंट ऑफ व्यू से सोचना चाहिए. अविनाश और जैद दोनों आप पर बहुत भरोसा करते थे और आपके ऐसा करने से आप लोगों के बीच सब कुछ खत्म हो गया." इस हफ्ते, आशिका भाटिया घर से बेघर हुईं, जिन्होंने एल्विश यादव के साथ वाइल्डकार्ड के रूप में प्रवेश किया था. सूरत में जन्मीं आशिका ने 9 साल की उम्र में 2009 के शो 'मीरा' से एक्टिंग डेब्यू किया था. वह 'परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी' शो में भी नजर आई थीं.

आशिका भटिया घर से हुई बेघर 
आशिका ने 2015 में सलमान खान के साथ फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में भी काम किया है. वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. फिलहाल शो में एल्विश, अभिषेक, जिया, मनीषा, जैद हदीद, बेबिका धुर्वे, अविनाश और पूजा मौजूद हैं. हालांकि, इंटरनेट पर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा के शो छोड़ने की खबरें आ रही हैं. 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है.

इनपुट-आईएएनएस  

 

इसे भी पढ़ें: TMKOC: 'तारक मेहता..' मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी, शो में इस किरदार की वापसी की कंफर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़