37 की उम्र में भी नहीं थम रही जेनिफर विंगेट की बोल्डनेस, टू-पीस में दिखाई इतनी बेबाकी

जेनिफर विंगेट के लुक्स पर हमेशा ही लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस को लोगों ने हर रूप में पसंद किया है. हालांकि, इस बार जेनिफर ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 02:08 PM IST
  • जेनिफर विंगेट ने बेहद बोल्ड लुक दिखाया है
  • जेनिफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
37 की उम्र में भी नहीं थम रही जेनिफर विंगेट की बोल्डनेस, टू-पीस में दिखाई इतनी बेबाकी

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) की एक्टिंग का जादू दुनियाभर के दर्शकों पर चला है. अपने शोज और प्रोजेक्ट्स के अलावा एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और सिजलिंग लुक को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर भी उन्हें खूब फॉलो करते हैं.

Jennifer Winget ने बिकिनी लुक में बढ़ाई धड़कनें

जेनिफर भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया बोल्ड रूप देखने को मिल जाता है. अब फिर से जेनिफर की नई फोटो ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार एक्ट्रेस को बिकिनी लुक में देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं जेनिफर विंगेट

लेटेस्ट फोटो में जेनिफर को येलो कलर की बिकिनी पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मल्टी कलर का श्रग कैरी किया है. इस तस्वीर में जेनिफर समुद्र किनारे पड़े एक सूखे हुए पेड़ पर लेटकर पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

इस लुक में हमेशा की तरह जेनिफर काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब तक एक्ट्रेस की इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस सीरीज में दिखी थीं जेनिफर

जेनिफर के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'कोड एम' रिलीज हुई है. इस सीरीज में जेनिफर का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- फ्रिल गाउन में अदा खान का दिखा सिजलिंग लुक, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़