Navya Nanda Show: 'मैं कुछ लोगों को खाना देती हूं', सोशल मीडिया पर जया बच्चन ने मीम बनाने वालों को दी सलाह

Jaya Bachchan On Memes: अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वालीं दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन सोशल मीडिया पर पब्लिकली अपने बर्ताव को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस पर कई मीम भी बनते हैं. अब हाल ही में जया बच्चन ने उन पर बनने वाले मीम पर जवाब देते हुए ट्रोल्स को सलाह दी है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 2, 2024, 08:54 PM IST
    • जया बच्चन ने मीम बनाने वालों को दी नसीहत
    • मजाक उड़ाने वालों से जया बच्चन को नहीं पड़ता फर्क
Navya Nanda Show: 'मैं कुछ लोगों को खाना देती हूं', सोशल मीडिया पर जया बच्चन ने मीम बनाने वालों को दी सलाह

नई दिल्ली: Jaya Bachchan On Memes: दिग्गज एक्ट्रेस और राजनेता जया बच्चन ने कहा है कि उन्हें एंटरटेनमेंट का सोर्स और मीम-जनरेटर बनने में कोई आपत्ति नहीं है. जया बच्चन, अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ, अपनी पोती नव्या नवेली के पॉडकास्ट व्हाट द हेल, नव्या के दूसरे सीजन में दिखाई दीं.

जया बच्चन को लेकर इंटरनेट पर बनते हैं मीम

जया बच्चन हाल ही में नव्या नंदा के शो 'व्हाट द हेल नव्या' के दूसरे सीजन के ओपनिंग एपिसोड में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस ने दिल खोलकर नव्या की शादी से लेकर, आज की जनरेशन के बिना गाली के बात न करने और साथ ही पॉप कल्चर पर बात की. तीनों ने जया-इंग शब्द पर चर्चा की. श्वेता और नव्या ने जया को इस शब्द का मतलब समझाया. श्वेता ने कहा कि जब कोई नमकीन होता है, तो कहा जाता है कि वह व्यक्ति जया-इंग है. 

जया बच्चन ने मीम बनाने वालों को दी ये सलाह

श्वेता ने अपनी मां से कहा, आप इंटरनेट सेंसेशन हैं, एक मीम-जनरेटर हैं. पॉडकास्ट के दौरान, हंसते हुए जया बच्चन ने कहा, मैं कुछ लोगों को खाना देती हूं जो लोग मुझ पर तरह-तरह के मीम्स बनाते हैं. ये मेरे लिए कोई कॉम्प्लीमेंट नहीं है, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और मेरे ऊपर मीम बना रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि, जो लोग मीम बना रहे हैं, वो बहुत ही बुरा बना रहे हैं, उन्हें ये काम अच्छी तरह से करना चाहिए.

मां होना है थैंकलेस जॉब 

श्वेता ने बताया कि एक मां या हाउसवाइफ का होना थैंकलेस जॉब है और इसे बस मान लिया जाता है, लेकिन घर चलाना मिनी बिजनेस की तरह है और कोई भी इसका सम्मान नहीं करता है. उन्होंने कहा, इसको कोई सम्मान नहीं दिया गया. यह कुछ ऐसा है जो आपको करना चाहिए. अगर आप हाउसवाइफ बनना बंद कर देंगे तो सब कुछ अस्त-व्यस्त हो जाएगा. यह कुछ ऐसा है, जिसे बस मान लिया गया है. प्रोफेशन के रूप में यह भी नहीं लिखा जाता कि आप हाउसवाइफ हैं. आप एचआर, फाइनेंस, डे-टू-डे मैनेजमेंट कर रहे हैं. आप असल से मिनी बिजनेस चला रहे हैं और दिमाग को शेप दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार से माफी मांगेगी सवि, ईशान की हरकत देख उड़ जाएंगे सबके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़