जया बच्चन को पसंद नहीं थी अमिताभ बच्चन की दी हुई साड़ियां, जिनकी रेखा है दीवानी

Amitabh Bachchan: अभिताभ बच्चन और जया बच्चन की बात हो तो रेखा का नाम जरूर आ जाता है. एक तरफ जया को अमिताभ बच्चन द्वारा लाई हुई सिल्क साड़ी पसंद नहीं आती, वहीं दूसरी और रेखा सिल्क साड़ी की दीवानी है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 23, 2023, 06:47 AM IST
  • जया को नहीं पसंद थी अमिताभ की दी हुई साड़ियां
  • रेखा के पास है उन साड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन
जया बच्चन को पसंद नहीं थी अमिताभ बच्चन की दी हुई साड़ियां, जिनकी रेखा है दीवानी

नई दिल्ली Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को सदी का माहानायक कहा जाता है. अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ लव मैरिज की थी. जय बच्चन कई बार इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन संग अपने रिश्ते पर बात कर चुकी हैं. अभिताभ बच्चन और जया बच्चन की बात हो तो रेखा का नाम जरूर आ जाता है. आज हम इस लेख में जया बच्चन और रेखा के बारे में बताएंगे. एक तरफ जया को अमिताभ बच्चन द्वारा लाई हुई सिल्क साड़ी पसंद नहीं आती, वहीं दूसरी और रेखा सिल्क साड़ी की दीवानी है. 

अमिताभ की साड़ी नहीं थी पसंद 
एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ बच्चन उन्हें अधिकतर साड़ियां गिफ्ट करते थे. वह उन्हें कांजीवरम साड़ियां गिफ्ट करते थे, जया ने बताया कि उन्होंने वह साड़िया बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी. वह अमिताभ बच्चन का दिल रहने के लिए साड़ी ले लेती थी इसके अलावा और साड़ियां पहनती भी हैं. 

पर्पल बॉर्डर साड़ी नहीं थी पसंद 


इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया कि अमिताभ बच्चन अधिकतर उनके लिए पर्पल बॉर्डर और व्हाइट साड़ी लेकर आते थे. पर्पल बॉर्डर वाली साड़ी उन पर बिल्कुल भी फब्ती नहीं थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि तेरी बिंदियां रे गाने में उन्होंने अमिताभ बच्चन द्वारा गिफ्ट की हुई साड़ी पहनी है. 

कांजीवरम साड़ी से रेखा का प्यार नहीं है छिपा 
एक तरफ जया को कांजीवरम साड़ियां पसंद नहीं थी वहीं रेखा कांजीवरम साड़ियों की दीवानी थी. आज भी रेखा बी टाउन के इवेंट में कांजीवरम साड़ी पहने नजर आती हैं. वह कई बार कह चुकी है कि उन्हें कांजीवरम साड़िया बेहद पसंद है. रेखा का कहना है कि कांजीवरम साड़ी इंडियन कल्चर का प्रतीक है इसके अलावा इस साड़ी को पहनकर वह खुद को अपनी मां के करीब पाती हैं. 

इसे भी पढ़ें: पलक तिवारी ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, दुपट्टा गिराकर दिए पोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़