'हमें मारना चाहती है क्या?', नानी जया बच्चन ने लाडली नव्या नवेली नंदा से क्यों कही थी ऐसी बात

नव्या नवेली नंदा अपने चैट शो 'व्हाट द हेल नव्या' के दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर दर्शकों के बीच हाजिर हैं. इस बार फिर से उन्होंने दिलचस्प किस्से सुनाते हुए सभी को हंसा दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 22, 2024, 04:08 PM IST
    • नव्या ने किया बताया किस्सा
    • जया-श्वेता फिर शो में पहुंचे
'हमें मारना चाहती है क्या?', नानी जया बच्चन ने लाडली नव्या नवेली नंदा से क्यों कही थी ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) फिल्मी दुनिया से दूर ही रहना पसंद करती हैं. इसके बावजूद वह अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इन दिनों नव्या अपने चैट शो 'व्हाट द हेल नव्या' (What The Hell Navya) की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन के साथ मिलकर परिवार के बारे में कई दिलचस्प खुलासे करती रहती हैं. इस बार नव्या ने फिर कुछ मजेदार बताया है.

नव्या ने सुनाया किस्सा

'व्हाट द हेल नव्या' के दूसरे सीजन में नव्या नवेली ने एक दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया है कि उनकी बार उनकी वजह से नानी और भाई अगस्त्य की आंखों में आंसू आ गए थे. हालांकि, ये आंसू खुशी या गम के नहीं, बल्कि मिर्च की वजह से थे.  उस दिन नव्या उनके लिए कुक बनी थीं. उन्होंने फैसला किया था कि वह सबके लिए पास्ता बनाएंगी. शो में नव्या ने बताया कि उन्होंने Aglio e Olio पास्ता बनाया था.

पास्ता में डाल दी थी मिर्च

नव्या ने कहा कि उन्होंने गलती से पास्ता में इतनी मिर्च डाल दी थी कि नानी जया और अगस्त्य की आंखें भर आई थीं. पास्ता खाते ही जया ने कहा, 'क्या तुम हमें मारने की कोशिश कर रही हो?' इसके बावजूद दोनों ने ही अपना पास्ता पूरा खत्म किया था. इस मजेदार किस्से के अलावा नव्या ने परिवार के किचन सीक्रेट्स का भी खुलाया किया है.

किचन में है स्पेशल डिशेस

नव्या ने बताया कि उनके घर की किचन में कई स्पेशल डिश होती है. उन्होंने कहा, 'हर घर की एक खासियत होती है और मैं कुछ ऐसी चीजों के बारे में जानती हूं जिसे लोग हमारे घर पर खाना पसंद करते हैं, जैसे- आलू छिलका. ये वाकई बहुत प्यारी डिश है. हमने कुछ डिशेज का नाम परिवार के सदस्यों के नाम पर भी रखा है. जैसे हमारे पास 'नानी मां की खिचड़ी' है, जिसे वह अपने बंगाली स्टाइल से बनाती हैं.'

नव्या ने बताई परिवार की बाकी डिशेस

नव्या ने बाती डिशेज के बारे में बताते हुए कहा, 'हमारे पास 'मामा टोस्ट' है. इस सैंडविच का आविष्कार नानी ने किया है. हमारे पास 'नव्या का आलू' है, क्योंकि यह रेसिपी मैंने बनाई है. हमारे पास 'श्वेता का पास्ता' है, जो नाना हमेशा कहते हैं कि मैं श्वेता का पास्ता खाऊंगा,' इस दौरान नव्या, श्वेता और जया ने काफी मस्ती भी की.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने बॉलीवुड पर कही ऐसी बात, क्यों बोलीं यहां रहना नहीं है आसान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़