शाहरुख खान की 'जवान' पर पहली बार सामने आया रिद्धि डोगरा का दर्द, किया ये बड़ा खुलासा

शाहरुख खान को फिल्म 'जवान' में कई एक्ट्रेसेस के साथ देखा जा रहा है. वहीं, इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने भी बॉलीवुड में कदम रखा है. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 17, 2023, 12:18 PM IST
  • रिद्धि डोगरा ने किया अपने रोल पर खुलासा
  • शाहरुख खान ने एक्ट्रेस ने कही थी ऐसी बात
शाहरुख खान की 'जवान' पर पहली बार सामने आया रिद्धि डोगरा का दर्द, किया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'जवान' (Jawan) को लेकर दुनियाभर के दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ जबरदस्त कारोबार किया है, जो अब भी लगातार जारी है. फिल्म में किंग खान के साथ बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस की एक पूरी गैंग देखने को मिली है. वहीं, टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) ने 'जवान' से बॉलीवुड में कदम रखा है. हालांकि, पहली ही फिल्म में उन्हें मां का रोल दे दिया गया, वो भी रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की मां.

रिद्धि डोगरा ने की अपने किरदार पर बात

अब रिद्धि ने अपने रोल को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि 'जवान' में मां का रोल निभाना सिर्फ उनके लिए ही नहीं, बल्कि शाहरुख के लिए भी बहुत मुश्किल और अजीब था. सुपरस्टार खुद इसे उनके लिए बदकिस्मती बताया था. रिद्धि को इस बात का बहुत अफसोस है कि उन्हें किंग खान के साथ कोई रोमांटिक सीन करने का मौका नहीं दिया गया.

शाहरुख खान ने बताया था रिद्धि की बदकिस्मती

रिद्धि ने कहा, 'मैंने जो भी किया वो मेरे लिए बहुत मुश्किल था और मुझे इस बात की खुशी है कि उन्होंने इसे स्वीकार किया, लेकिन जब शाहरुख ने मुझसे कहा कि मेरी  बदकिस्मती है कि मैं उनकी मां का किरदार निभा रही हूं, तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई थी. हां, उनकी मां का रोल निभाना मेरे लिए बदकिस्मती है.' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनके यही काफी है कि किंग खान उनके साथ कोई रोमांटिक प्ले करना चाहते थे.

रिद्धि ने बांधे शाहरुख की तारीफों के पुल

रिद्धि ने आगे किंग खान की तारीफ करते हुए कहा, 'शाहरुख प्यार हैं, वो जिंदगी हैं, वो सबकुछ हैं, वो बहुत आकर्षक हैं.' एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार शाहरुख के साथ एक ही फ्रेम में काम किया तो उन्होंने शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत असहज महसूस कराया. रिद्धि ने कहा, 'मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं दिल्ली के अपने पुराने दोस्त से मिली हूं. वो मेरी लाइन्स में भी मेरी मदद करते थे, जबकि उन्हें ऐसा करने की कोई जरूरत ही नहीं थी.'

शाहरुख शानदार शख्स है- रिद्धि

रिद्धि डोगरा ने कहा, 'वो स्क्रिप्ट में भी मेरे लिए सजेशन्स लिखते थे.वो थकते ही नहीं हैं. जब उन्हें सामान पैक करने के लिए भी कहा गया, तब भी उन्होंने मुझसे कहा कि वह अलविदा कहने के लिए जरूर वापस आएंगे. वो वाकई शानदार हैं.'

फिल्म में दिखी बड़ी स्टार कास्ट

एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' ने डबल रोल निभाया है. फिल्म में उन्हें नयनतारा के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. इनके अलावा फिल्म में विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू,आस्था अग्रवाल, संजीता भट्टाचार्य और अमृता अय्यर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखे, जबकि विजय, दीपिका पादुकोण और संजय दत्त को कैमियो रोल में देखा गया.

ये भी पढ़ें- Game Changer: राम चरण की फिल्म से 15 करोड़ रुपये का गाना हुआ लीक, मेकर्स को उठाना पड़ा ये सख्त कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़