Jasmin Bhasin की सादगी पर आप भी हार बैठेंगे दिल, क्यूटनेस पर ठहर गई नजरें

Jasmin Bhasin New Look: जैस्मिन भसीन अपनी नई तस्वीरों के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. इस बार वह लाइट पिंक शेड का लहंगा पहनकर इठलाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन अदाओं पर आप भी दिल हार बैठेंगे.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2023, 04:55 PM IST
  • जैस्मिन भसीन पर आपको भी आएगा प्यार
  • पिंक लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं जैस्मिन
Jasmin Bhasin की सादगी पर आप भी हार बैठेंगे दिल, क्यूटनेस पर ठहर गई नजरें

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ क्यूटनेस, खूबसूरती और दिलकश अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. आज देशभर के लोग उनकी हर अदा के कायल हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्होंने अपनी ग्लैमरस अंदाज का तड़का लगाते हुए कैमरे के सामने इठलाते हुए कई पोज दिए हैं. अब एक्ट्रेस की ये नई तस्वीरें भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

Jasmin Bhasin की खूबसूरती ने लूट ली महफिल

जैस्मिन ने कुछ देर पहले ही अपना नया लुक दिखाया है. फोटोज में उन्होंने फ्लोरल प्रिंट वाला सिंपल सा लहंगा कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को येलो शेड की एक्सेसरीज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

उन्होंने येलो हैवी ईयररिंग्स और हाथों में बैंगल्स पहनी हैं. जैस्मिन ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन इस लुक में वाकई बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में जैस्मिन की तस्वीरों पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं जैस्मिन भसीन

गौरतलब है कि जैस्मिन वैसे तो कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास पॉप्युलैरिटी बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुई. इस शो में बेशक जैस्मिन विनर न बन पाई हो, लेकिन उन्होंने देशभर के लोगों का खूब दिल जीता. इसके बाद ही एक्ट्रेस को कई ऑफर्स भी मिले. फिलहाल वह 'वॉर्निंग 2' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी और मौनी रॉय ने लुटाया एक दूजे पर प्यार, कैमरे में कैद हो गया हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़