Jasmin Bhasin Birthday Gift: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को दिया इतना कीमती गिफ्ट, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' से फैंस के दिलों में राज करने वाले अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. अली जैस्मिन को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 03:26 PM IST
  • Aly Goni ने Jasmin Bhasin को दिया खास तोहफा
  • जैस्मिन ने स्पेशल अंदाज में कहा 'थैंक्यू'
Jasmin Bhasin Birthday Gift: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को दिया इतना कीमती गिफ्ट, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन  (Jasmin Bhasin) के लिए आज का दिन बेहद खास है. वह आज अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास दिन को अली के गिफ्ट ने उनके लिए और खास बना दिया है. वहीं फैंस भी जैस्मिन को अपने-अपने तरीके से स्पेशल फील करा रहे हैं. एक्ट्रेस टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं, लेकिन उन्हें खास पहचान सलमान खान के शो 'बिग बॉस' सीजन 14 से मिली. वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ जमकर पार्टी कर रही हैं.

Jasmin Bhasin का हैप्पी वाला बर्थडे

अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने अपने दोस्तों, परिवार और स्पेशल पर्सन अली गोनी के साथ अपना बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया है. उनकी बर्थडे पार्टी में टीवी जगत के कई नामी सितारे पहुंचे थे, जिसमें अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, राहुल वैद्य, दिशा परमार जैसे कई के नाम शामिल है.

जैस्मिन भसीन ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन और विशेज की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयऱ की है. इंस्टाग्राम स्टोरी की कुछ तस्वीरों में जैस्मिन अपना बर्थडे केक कट करती हुई नजर आ रही हैं. 

Aly Goni ने दिया स्पेशल गिफ्ट

अली गोनी ने अपनी लव लेडी जैस्मिन भसीन को उनके खास दिन पर एक खास तोहफा दिया है. जिसे देखकर एक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है. अली ने उन्हें बेहद खूबसूरत डायमंड ईयर रिंग गिफ्ट किए है.

जिसके बाद जैस्मिन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईयर रिंग की फोटो शेयर की और अली को प्यारभरा थैंक्यू बोला. फैंस को अली का तोहफा काफी पसंद आया है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

'बिग बॉस' में मिले थे दोनों के दिल

ऐक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी के रिलेशनशिप की खबरें बिग बॉस 14 के घर से ही लगातार चर्चा में बनी हुई थी. शो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं हाल में ही अली ने अपने रिश्ते को नया नाम देने का भी ऐलान किया है. कपल जल्द ही शादी करने वाले है.

ये भी पढ़ें- RHTDM Remake: आर माधवन ने इस बात को बताया 'बेबकूफी', जिसे सुनकर फैंस का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़