जन्नत जुबैर के बॉसी लुक ने खींचा ध्यान, कैमरे के सामने दिखाया स्वैग

जन्नत जुबैर अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. बोल्डनेस के मामले में तो एक्ट्रेस अभी से बड़ी-बड़ी अदाकाराओं को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान खींच लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 12:05 AM IST
  • जन्नत जुबैर काफी स्टाइलिश लुक में दिखीं
  • जन्नत सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं
जन्नत जुबैर के बॉसी लुक ने खींचा ध्यान, कैमरे के सामने दिखाया स्वैग

नई दिल्ली: जन्नत जुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा फोटोशूट्स और लुक्स की वजह से खबरों में रहती हैं. उनके स्टाइल पर आज दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से जन्नत का काफी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें बॉसी, लेकिन ग्लैमरस लुक में देखा जा रहा है. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं Jannat Zubair

लेटेस्ट फोटोज में जन्नत किसी स्वीमिंग पूल के पास खड़ी दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान ब्लैक ट्राउजर, मैचिंग का ब्लेजर और ब्रालेट टॉप कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड रेडिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इसके साथ उन्होंने यहां सनग्लासेस लगाए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इस अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही देर में जन्नत की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

जन्नत को छोटी उम्र में मिली बड़ी सफलता

जन्नत आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपने दम पर बहुत छोटी सी उम्र में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत देखते ही देखते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. अक्सर वह फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स शेयर करती रहती हैं.

इस फिल्म में दिखी थीं जन्नत जुबैर

जन्नत के करियर पर नजर डालें तो अब तक वह तमाम टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्हें कई रियलिटी शोज में भी देखा गया है. इसके अलावा जन्नत लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन करती रहती हैं. पिछले ही दिनों एक्ट्रेस को 'कुल्चे छोले' टाइटल से बनी पंजाबी फिल्म में भी देखा गया था. जन्नत के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने बिखेरे हुस्न के जलवे, ब्रालेट टॉप पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़