सोनल चौहान ने सिजलिंग लुक में बरपाया कहर, सोफे पर दिए ऐसे पोज

सोनल चौहान (Sonal Chauhan) के लुक ने लोगों को हमेशा ही दीवाना बनाया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. अब फिर से उनका फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 08:48 PM IST
  • सोनल चौहान की अदाओं ने किया मदहोश
  • सोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
सोनल चौहान ने सिजलिंग लुक में बरपाया कहर, सोफे पर दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: फिल्म 'जन्नत' से रातों-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने अपनी अदाकारी का जलवा साउथ फिल्मों से बॉलीवुड तक खूब चलाया है. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनकी स्टाइलिश अदाएं लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Sonal Chauhan का नया लुक वायरल

सोनल सोशल मीडिया लवर भी हैं. जहां एक ओर वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, वहीं, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है.

सिजलिंग लुक में दिख रही हैं सोनल

लेटेस्ट फोटो में सोनल काफी सिजलिंग लुक में दिखी हैं. यहां उन्हें व्हाइट कलर की ब्रालेट और ऑफ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी सोनल

गौरतलब है कि सोनल इन दिनों मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म साउथ सुपरस्टार प्रभास को लीड रोल में देखा जाने वाला है. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रामायण की तर्ज पर बनाया गया है. इसमें जहां प्रभास को भगवान राम के रोल में देखा जाएगा, वहीं, कृति सेनन माता सीता और सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र में अमीषा पटेल की बेबाकी ने किया हैरान, कैमरे के सामने दिखाया बोल्ड अंदाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़