'जन्नत गर्ल' के देसी लुक ने किया मदहोश, इन अदाओं पर मर मिटे फैंस

'जन्नत गर्ल' के नाम से मशहूर सोनल चौहान ने अपनी अदाकारी से ज्यादा क्यूटनेस और बोल्ड लुक का लोगों का दीवाना बनाया है. वह अक्सर अपने फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से सोनल का नया लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2022, 12:55 PM IST
  • सोनल चौहान का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • सोनल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं
'जन्नत गर्ल' के देसी लुक ने किया मदहोश, इन अदाओं पर मर मिटे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonala Chauhan) ने दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. सोनल कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा क्यूटनेस और दिलकश अदाओं का जादू लोगों पर चलाया है. आज पूरी दुनिया में मौजूद उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस का कभी दिल नहीं तोड़तीं.

सोनल चौहान ने दिखाई लेटेस्ट फोटोशूट की झलक

सोनल अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टा पेज पर उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से सोनल ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)

इस बार उन्हें देसी अंदाज में देखा जा रहा है. सोनल ने इस फोटोशूट के लिए बेबी पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का लाइट एम्ब्रॉयडरी वाला स्लीवलेस ब्लाउज पहना है और साइड दुपट्टा लिया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सोनल चौहान

सोनल ने अपने इस सोबर लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने कानों में पर्ल ईयररिंग्स और एक हाथ में मैटल के कंगन पहने हैं. इस सिंपल से लुक में भी सोनल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आंखों की गुस्ताखियां माफ हो...'

इन फिल्मों में दिखेंगी सोनल

सोनल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह बेशक बॉलीवुड में कम ही दिख रही हैं, लेकिन साइथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं. पिछली बार उन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एफ3: फन एंड फ्रस्टेशन' में देखा गया था. अब जल्द ही वह प्रभास की पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' और तेलुगू फिल्म 'द घोस्ट' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के सिजलिंग लुक ने बढ़ाई धड़कनें, इस अंदाज को देख बेकाबू हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़