Janmashtami 2023: कंगना रनौत से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने दी फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

Janmashtami 2023: देश भर में जन्माष्टमी के त्योहार को धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने चाहने वालों को ढेरों शुभकामना दी है.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 7, 2023, 11:21 AM IST
  • बॉलीवुड स्टार्स ने मनाई जन्माष्टमी
  • फैंस को दी ढेर सारी शुभकामनाएं
Janmashtami 2023: कंगना रनौत से लेकर ऋतिक रोशन तक, इन सितारों ने दी फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

नई दिल्ली: Janmashtami 2023: Janmashtami 2023: नंद के आनंद भयो...जय कन्हैया लाल की...देश भर में आज यानी 7 सिंतबर को जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जा रहा है. कान्हा की नगरी मथुरा में तो कृष्ण जन्मोत्सव देखते ही बनता है. वहीं मुंबई में दही-हांडी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. इन सबके बीच जनमाष्टमी के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

हेमा मालनी

ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर के मंदिर से कान्हा और राधा रानी की तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जन्माष्टमी की मेरी सजावट की एक झलक, जिसे मैं हर साल खुद करना पसंद करती हूं. मैं राधारानी और कृष्ण के लिए नए कपड़े सिलती हूं और उन्हें सजाने में मुझे बहुत अच्छा लगता है. सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं.”

अमिताभ बच्चन ने दी जनमाष्टमी की शुभकामना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जनमाष्टमी के मौके पर अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर कान्हा की तस्वीर शेयर कर फैंस को शुभकामना दी हैं. अमिताभ बच्चन ने लिखा, "जन्माष्टमी की अनेक-अनेक शुभकामनाएं."

अभिषेक बच्चन

ऋतिक रोशन

कंगना रनौत

काजोल

अनुपम खेर

मनोज बाजपेई

ये भी पढ़ें- Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे ने जड़ दिया था साउथ एक्टर को थप्पड़, इस वजह से एक्ट्रेस को मिलने लगी थीं एडल्ट फिल्में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़