स्टारकिड होने की वजह से खुशी को मिली 'आर्चीज', ऐसा बोलने वालों का जाह्नवी कपूर ने किया मुंह बंद

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और सुहाना खान (Suhana Khan) ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. इस बीच अब जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) ने उनका बचाव करते हुए सभी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जबाव दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 02:05 PM IST
  • खुशी-सुहाना को मिला स्टारकिड होने का फायदा
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं एक्ट्रेसिस
स्टारकिड होने की वजह से खुशी को मिली 'आर्चीज', ऐसा बोलने वालों का जाह्नवी कपूर ने किया मुंह बंद

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टक जोया अख्तर (zoya akhtar) की फिल्म 'आर्चीज' (Archies) में बॉलीवुड के कई मशहूर स्टारकिड्स नजर आने वाले है. इन स्टारकिड्स की यह डेब्यू फिल्म है, जिसे लेकर काफी बज बना हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ इन स्टारकिड्स को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. इस सबके बीच अब जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor ) ने खुशी और सुहाना (Khushi Kapoor- Suhana Khan) को लेकर ऐसी बात कह दी है कि सबकी बोलती बंद हो गई है. अपनी फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry)  का प्रोमोशन कर रही जाहन्वी ने सभी बातों का खुलकर जबाव दिया.

ट्रोल हुई खुशी-सुहाना

बॉलीवुड में नोपोटिज्म का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी गरमाया हुआ है. इस मुद्दे को लेकर कई बड़े सितारों को जनता की अदालत में अपनी सफाई पेश करनी पड़ी है. वहीं इस मुद्दे के चलते कई स्टार्स और स्टारकिड की फिल्मों को भी नुकसान उठाना पड़ा है,

और अब ऐसा ही कुछ खुशी कपूर और सुहाना खान के साथ हो रहा है. जहां खुशी बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी हैं और अनिल कपूर जैसे दिग्गज कलाकार के घर ताल्लुख रखती हैं, वहीं सुहाना बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की लाड़ली हैं. दोनों जोया अख्तर की फिल्म 'आर्चीज' से बॉलीवुड में कदम कखने वाली हैं. लोगों का कहना है कि इन सभी स्टार्स तो इनके मां-बाप की पहचान के बल पर फिल्म में काम मिला है.

जाहन्वी ने दिया जबाव

'गुड लक जैरी' का प्रमोशन कर रही जाहन्वी ने एक इंटरव्यू में इन बातों का जबाव देते हुए कहा कि- स्टारकिड होना आसान नहीं होता है. हमें उस बात पर भी सुनना पड़ता है, जो हमने किया ही नहीं है. खुशी और सुहाना को फिल्म उनकी मेहनत पर मिली है न कि मां बाप के नाम पर.

स्टारकिड होने से कुछ नहीं होता है. भले ही दूसरों के मुकाबले काम हमें थोड़ा आसानी से मिल जाता हो, पर फैंस का दिल जीतने के लिए हमें दूसरों के मुकाबले ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है, अपने आप को साबित करने करने के लिए. मैनें दोनों को एक साल पहले से कड़ी मेहनत करते देखा, तो ऐसा कहना बिल्कुल गलत है.

इस दिन रिलीज होंगी फिल्में

खुशी कपूर, सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा स्टारर ये फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जैरी' इसी 29 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ दीपक डोबरियाल और सुशांत सिंह भी नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Ponniyin Selvan: मणिरत्नम की फिल्म कानूनी घेरे में, चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाने का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़