जाह्नवी कपूर ने वरुण धवन संग कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर लगातार अपने हॉट लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने वरुण धवन के साथ सिजलिंग फोटोशूट करवाया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2023, 09:33 PM IST
  • जाह्नवी कपूर का नया लुक हुआ वायरल
  • ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं जाह्नवी
जाह्नवी कपूर ने वरुण धवन संग कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर हुआ वायरल

नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाली है. पहली बार इस फिल्म में दोनों कलाकारों को पर्दे पर साथ देखा जाने वाला है. अब अपनी फिल्म की रिलीज से पहले ही जाह्नवी और वरुण ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, दोनों ने हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान सिजलिंग पोज दिए हैं.

Janhvi Kapoor और Varun Dhawan ने कराया हॉट फोटोशूट

जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वरुण के साथ कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं, वरुण ने ओपन जैकेट कैरी की है. कुछ तस्वीरों में एक्टर ने जैकेट उतारकर भी जाह्नवी के साथ हॉट पोज दिए हैं. इस फोटोशूट में दोनों ही कलाकार कमाल के दिख रहे हैं.

खूब वायरल हो रहा है लुक

अब सोशल मीडिया पर जाह्नवी और वरुण का ये नया अवतार तेजी से वायरल हो रहा है. सिर्फ 3 घंटों में ही इन फोटोज पर 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, दोनों के फैंस उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कि हैं. हालांकि, ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है.

21 जुलाई को स्ट्रीम होगी फिल्म

दूसरी ओर जाह्नवी और वरुण की 'बवाल' पर बात करें तो नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. फिल्म में मनोज पाहवा, अंजुमन सक्सेना और मुकेश तिवारी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. यह फिल्म 21 जुलाई को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.  

ये भी पढ़ें- जीनत अमान को याद आई रेखा संग दोस्ती, पुरानी फोटो शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़