जाह्नवी कपूर के बंगले की कीमत जान उड़ जाएंगें होश! यहां जाने पूरी डिटेल

Janhvi Kapoor Bungalow: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एक डुप्लेक्स बंगला खरीदा है. इस बंगले की कीमत सुन आपको झटका लग सकता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 01:19 PM IST
  • 65 करोड़ के बंगले की मालकिन बनी जाह्नवी
  • एक्ट्रेस ने 3 करोड़ दी रजिस्ट्रेशन फीस
जाह्नवी कपूर के बंगले की कीमत जान उड़ जाएंगें होश! यहां जाने पूरी डिटेल

Janhvi Kapoor Bungalow: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज कल बेहद खुश हैं. क्योंकि इनकी फिल्म 'मिली' को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स जो मिला है. वहीं जाह्नवी कपूर के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. एक्ट्रेस ने बांद्रा में एक लग्जूरियस अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत सुनकर होश उड़ जाएंगे. इसकी कीमत 65 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

5 कार का पार्किंग एरिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर का यह डूप्लेक्स अपार्टमेंट 8,669 स्क्वायर फीट एरिया में बना हुआ है. इसका कारपेट एरिया 6,421 स्क्वायर फीट है. रियल स्टेट पोर्टल Indextap.com पर डॉक्यूमेंट्स के बारे में जानकारी दी गई है. बता दे एक्ट्रेस ने 12 अक्टूबर को इस घर रजिस्ट्रेशन कराया था. जाह्नवी कपूर ने इस घर के लिए 3.90 करोड़ रुपये की हैवी स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है. इसमें रजिस्ट्रेशन फीस भी शामिल है.  

राजकुमार राव को बेचा पुराना घर

इसके अलावा जाह्नवी कपूर ने इस साल जुलाई में अपना पुराना घर भी बेचा था. एक्ट्रेस का पुराना घर 3456 स्क्वायर फीट में फैला हुआ था. उन्होंने इस घर को दिसंबर 2020 में जुहू में 39 करोड़ रुपए में एक ट्रिपलेक्स खरीदा था

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जिसे उन्होंने राजकुमार राव को 44 करोड़ रुपए में बेच दिया है. जाह्नवी ने 2 सालों के अंदर 3 रियल एस्टेट डील की हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

हाल में ही एक्ट्रेस की फिल्म मिली रिलीज हुई है. इस के जरिए पहली बार जाह्नवी ने अपने पिता बोनी कपूर के साथ काम किया है.  एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस माही', 'बवाल', 'तख्त', 'दोस्ताना 2' और 'किट्टी' में लीड रोल निभाती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Miss World Controversy: मिस वर्ल्ड कॉम्पटिशन में प्रियंका चोपड़ा की जीत थी फिक्स, पूर्व मिस बारबाडोस ने लगाए गंभीर आरोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़