जैकलीन फर्नांडीस ने लाल साड़ी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों बटोर रही हैं. सुकेश चंद्रशेखर के साथ निजी तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही जैकलीन ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थीं, लेकिन अब फिर से वह अपने फैंस के साथ एक्टिव हो गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 01:30 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडीस अक्सर चर्चा में रहती हैं
  • जैकलीन फर्नांडीस इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं
जैकलीन फर्नांडीस ने लाल साड़ी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों बटोर रही हैं. सुकेश चंद्रशेखर के साथ निजी तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही जैकलीन ने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थीं, लेकिन अब फिर से वह अपने फैंस के साथ एक्टिव हो गई हैं. आज उनके फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं.

जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया लवर हैं

ऐसे में जैकलीन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है. ब फिर से जैकलीन ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर दिया है. इस बार भी एक्ट्रेस की सिजलिंग अदाओं पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. नए फोटोशूट में जैकलीन लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग शिमरी ब्लाउज पेयर किया है. 

बला की खूबसूरत लगीं जैकलीन

लुक को कंप्लीट करने के लिए जैकलीन ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे इयररिंग्स कैरी किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

यहां जैकलीन कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. लोगों के लिए उनकी इन दिलकश अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

जैकलीन ने दिखाईं अदाएं

अब कुछ ही घंटों में जैकलीन का ये फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फैंस उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं कर रहे हैं. वहीं, इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. जैकलीन ने भी इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन

दूसरी ओर जैकलीन के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उन्हें रणवीर सिंह के साथ अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' में देखा जाने वाला है. वह पिछली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'राम सेतू' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढे़ं- Bharti-Harsh Anniversary: करियर के शुरुआती दौर में ही हर्ष को दिल दे बैठी थीं भारती सिंह, घरवालों को नहीं पसंद था इनका साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़