Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर से परेशान जैकलीन फर्नांडिस जा रही हैं इस मुस्लिम देश, अदालत ने दी मंजूरी

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें काफी बढ़ी हुई दिख रही हैं. ऐसे में अपने काम के लिए भी देश से बाहर जाने के लिए कोर्ट से इजाजत लेनी पड़ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 02:39 PM IST
  • जैकलीन फर्नांडिस को मिली दुबई जाने की इजाजत
  • सुकेश मामले में फंसती दिख रही हैं जैकलीन
Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर से परेशान जैकलीन फर्नांडिस जा रही हैं इस मुस्लिम देश, अदालत ने दी मंजूरी

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें काफी बढ़ी हुई दिख रही हैं. ऐसे में अपने काम के लिए भी देश से बाहर जाने के लिए कोर्ट से इजाजत लेनी पड़ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कोर्ट में याचिका दायर कर दुबई जाने की अनुमति मांगी थी, जिस पर अब सुनवाई की गई. जैकलीन की याचिका को अदालत की ओर से दुबई जाने की मंजूरी दे दी गई है. हालांकि, ईडी ने कोर्ट में इसका विरोध भी किया.

Jacqueline Fernandez ने 28-30 जनवरी तक दुबई जाने की अनुमति मांग

ईडी का दावा है कि जैकलीन इससे पहले भी दुबई अपनी मां से मिलने के लिए इजाजत मांग चुकी हैं, लेकिन उस समय कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था. एक्ट्रेस ने 16 जनवरी को दुबई जाने की इजाजत मांगी थी और बाद में उन्होंने बिना कोई ठोस वजह बताए अपनी याचिका वापस भी ले ली. वहीं, एक्ट्रेस के वकील ने कहा कि उन्होंने कोर्ट के कहने पर ही याचिका वापस ली थी. अब एक्ट्रेस ने 28-30 जनवरी तक दुबई जाने की अनुमति ली है.इस बार उन्हें एक इवेंट में शरीक होने के लिए वहां जाना पड़ रहा है.

ईडी ने जमकर किया जैकलीन की याचिका विरोध

ईडी का कहना है कि उनकी जांच इस समय महत्वपूर्ण मोड़ चल रही है और ऐसे में उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं मिली चाहिए. ईडी के तर्कों का विरोध करते हुए जैकलीन के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस अगर दुबई नहीं गई थीं तो जिस ब्रांड के लिए वह जा रही हैं उसके और एक्ट्रेस के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट पर इसका अच्छा असर नहीं होगा. इसके अलावा हाल ही में जैकलीन ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई हैं और उनका कॉन्ट्रैक्ट के तहत दुबई न जाना भी ऑस्कर में उनके नॉमिनेशन पर भी बुरा असर डाल सकता है. यह एक प्रोफेशनल कमिटमेंट है.

कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ दी जैकलीन को इजाजत

अब ईडी और जैकलीन के वकील की तरफ से तमाम दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने एक्ट्रेस को दुबई जाने की अनुमति दे दी है. हालांकि, कोर्ट ने एक्ट्रेस से 1 करोड़ रुपये का फिक्स्ड डिपॉजिट और कुछ अन्या शर्तों के साथ ये इजाजत दी है. वहीं, इस मामले में अगली सुनवाई 15 फरवरी को की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Vaishali Takkar Case: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत का खुला राज, जानिए किसने बनाया था नहाते हुए वीडियो!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़