जैकी श्रॉफ की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक्टिंग वर्ल्ड से दूर रहना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इसके बावजूद उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हैं. कृष्णा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज और लुक्स शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिलता रहता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2022, 04:45 PM IST
  • कृ्ष्णा श्रॉफ का फिर सिजलिंग लुक दिखा है
  • कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
जैकी श्रॉफ की बेटी पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी अपने पिता की तरह ही हर दिन लाइमलाइट में तो जरूर बनीं रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने पिता और भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की तरह एक्टिंग की दुनिया में करियर नहीं बनाया है. हालांकि, अपने लुक्स के कारण लगभग हर दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है.

फैंस के बीच छाई रहती हैं कृष्णा

कृष्णा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज और लुक्स शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा फैंस को उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिलता रहता है. अब फिर से कृष्णा ने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की एक फोटो शेयर की है.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

इस तस्वीर में कृष्णा को रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

यहां उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इसके साथ कृष्णा ने ब्राउन बूट्स कैरी किए हैं. यहां वह काफी हॉट दिख रही हैं. कृष्णा कैमरे की ओर देखकर अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश कर रही हैं. 

कृष्णा की फिटनेस ने किया हैरान

अब कृष्णा के फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो अब भी बढ़ते जा रहे हैं. वैसे, कृष्णा अपने चाहने वालों के बीच अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

अक्सर वह फैंस के साथ अपने वर्क आउट वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में कृष्णा के फिटनेस ने दुनियाभर के लोगों को काफी प्रेरित किया है.

ये भी पढ़ें- Jayeshbhai Jordaar BO Collection Day 1: पहले ही दिन रणवीर सिंह ने टेके घुटने, थिएटर्स में छाया सन्नाटा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़