साउथ में मची खलबली, 'पुष्पा' समेत कई फिल्म निर्माताओं के यहां IT विभाग की रेड

IT raid in several places: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तब तहलका मच गया जब सुबह-सुबह कई दिग्गज फिल्म निर्माताओं के यहां कर विभाग ने छापेमारी शुरू कर दी. इस छापेमारी से जुड़ी कई संदिग्ध बातें सामने आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 10:14 AM IST
  • पृथ्वीराज के यहां पहुंचा आयकर विभाग
  • 'पुष्पा' फिल्ममेकर्स के भी तलाशी
साउथ में मची खलबली, 'पुष्पा' समेत कई फिल्म निर्माताओं के यहां IT विभाग की रेड

IT raid in South Industry: केरल और तमिलनाडु से एक बड़ी खबर सामने आई है. आयकर विभाग के अधिकारियों ने मलयालम फिल्म हस्तियों के घर और ऑफिस पर रेड डाली है. बता दें कि अधिकारियों द्वारा रेड एर्नाकुलम जिले में की जा रही है. इस छापेमारी में अधिकारियों द्वारा स्थानीय पुलिस की किसी भी तरह से मदद नहीं ली गई है.

लिस्ट में किसका नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लिस्ट में एक्टर एंड फिल्ममेकर पृथ्वीराज, प्रमुख निर्माता एंटनी पेरुमबवर, एंटो जोसेफ और लिस्टिन स्टीफन का नाम है. इनके घरों पर छापेमारी की गई. सुबह पौने आठ बजे से शुरू हुई छापेमारी देर रात तक चली. आयकर विभाग 6 टैक्सियों में पहुंची थी और स्थानीय पुलिस की इसमें कोई मदद नहीं ली गई.

हैदराबाद में भी छापेमारी

खबरों के मुताबिक पुष्पा के निर्माताओं के सभी ठिकानों पर छापेमारी की गई है. अधिकारी ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म निर्माता ने अपनी कंपनी की आय से टैक्स चुकाया है या नहीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन दिग्ज निर्माताओं येलमंचिली रविशंकर और नवीन अर्नेनी के घरों समेत कुल 15 जगहों पर छापेमारी की गई है.

पृथ्वीराज सुकुमारन की बढ़ी मुश्किलें

सभी बड़े निर्माताओं के अलावा एक्टर पृथ्वीराज के यहां भी रेड पड़ी. बता दें कि पृथ्वीराज ने रानी मुखर्जी स्टारर 'अय्या' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और एक बार फिर बॉलीवुड में 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आने वाले हैं. फिल्ममेकर्स ने पृथ्वीराज के किरदार को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: VHP-RSS ने बताया 'बेशर्म रंग' को वाहियात, 'जल्द काटे जाएं दीपिका पादुकोण के सीन्स'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़