क्या ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के रिश्ते में आई दरार? इस वजह से ब्रेकअप की अटकलें तेज

Isha Malviya-Samarth Jurel Breakup: ईशा और समर्थ बिग बॉस 17 में अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियो में रहे हैं. वहीं बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 01:59 PM IST
  • ईशा और समर्थ ब्रेकअप की खबरें तेज
  • क्या समर्थ और ईशा हो गए हैं अलग ?
क्या ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के रिश्ते में आई दरार? इस वजह से ब्रेकअप की अटकलें तेज

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इन दिनों समर्थ और ईशा का रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है. खबरें आ रही है कि ईशा और समर्थ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. हाल ही में बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी में दोनों के ब्रेकअप के रुमर्ड तेज हो गए है. 

ईशा और समर्थ के रिश्ते में आई दरार 
बिग बॉस 17 में ईशा और समर्थ का रिश्ता काफी चर्चा में रहा है. दोनों के गेम ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है.  बिग बॉस हाउस में दोनों का रोमांस काफी चर्चा में बना था. वहीं बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही दोनों की राहें अलग होने की खबरें सामने आ रही है. दरअलस समर्थ और ईशा ने बिग बॉस 17 की पार्टी में एक साथ एंट्री नहीं की थी जिसके बाद से दोनों के अलग होने के क्यास लगाए जा रहे हैं. 

आधिकारिक पुष्ठि नहीं मिली 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

समर्थ और ईशा दोनों ने पैपराजी के समाने एक दूसरे का था भी पोज नहीं दिए. जिसके बाद से चर्चा तेज हो गई है कि दोनों के बीच दूरी आ गई है वहीं दोनों का ब्रेकअप हो सकता है. लेकिन अभी तक दोनों के रिश्ते को लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. 

अभिषेक और मुनव्वर ने की थी भविष्यवाणी 
समर्थ और ईशा के रिश्ते को लेकर अभिषेक और मुनव्वर ने भविष्यवाणी की थी कि दोनों का ब्रेकअप हो जाएगा. बिग बॉस 17 से बाहर जाते हैं दोनों अलग हो जाएंगे. ईशा और समर्थ के ब्रेकअप की खबरों को पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. क्योंकि ईशा या फिर समर्थ की तरफ से अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- नम्रता शिरोड़कर के सामने महेश बाबू ने रखी थी ये शर्त, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़