ईशा और समर्थ की इस हरकत को देख भड़के लोग, सोशल मीडिया यूजर्स ने कही ये बात...

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 की शुरुआत से ही ईशा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही हैं. वहीं समर्थ ने ईशा को इस तरह से किस किया है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनके ट्रोल किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2023, 07:25 PM IST
  • ईशा मालविया-समर्थ जुरेल का वीडियो वायरल
  • समर्थ जुरेल की इस हरकत पर भड़के लोग
ईशा और समर्थ की इस हरकत को देख भड़के लोग, सोशल मीडिया यूजर्स ने कही ये बात...

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 की शुरुआत से ही ईशा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रही हैं. घर में उनके एक्स बॉयफ्रेंड और प्रेजेंट बॉयफ्रेंड मौजूद हैं. घर में अक्सर समर्थ और ईशा के बीज बहस देखने को मिलती है लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच प्यार खत्म नहीं होता है. हाल ही के एपिसोड में ईशा और समर्थ कुछ ऐसी हरकत करते हैं जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है. वहीं सोशल मीडिया पर ईशा और समर्थ को ट्रोल किया जा रहा है. 

ईशा और समर्थ का वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर ईशा और समर्थ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में समर्थ और ईशा बिस्तर पर बैठे हुए  है. तभी समर्थ एकदम से ईशा को किस करना शूरू कर देते हैं. समर्थ न केवल ईशा के गालों पर बल्कि उनकी कमर पर भी किस करने लग जाते हैं. कमर पर किस करने के लिए वह ईशा की साड़ी को सरकाते हुए दिखते हैं. 

भड़के लोग 
सोशल मीडिया पर समर्थ की इस हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है. लोग समर्थ की इस हरकत की निंदा कर रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा- बिग बॉस को आशिको का धर्मशाला बना रखा है.  वहीं एक यूजर ने लिखा- गलत शो में आ गया चिंटू. 

सलमान ने कही ये बात 
ईशा मालवीय को वीकेंड के वार में सलमान खान समझाते हैं कि आपको कोई कंटेस्टेंट गंभीर रूप से ले नहीं रहा है. सलमान खान बोलते हैं कि ईशा ने स्वीकार कर लिया है कि समर्थ उनके बॉयफ्रेंड है और अभिषेक उनके एक्स बॉयफ्रेंड थे. अब रिश्ता क्लियर हो चुका है. 

इसे भी पढ़ें:   Nayanthara Special: इस एक्टर से शादी के लिए पत्नी से ही परमिशन लेने पहुंच गई थीं नयनतारा! जानिए क्या है किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़