शादी के 14 साल बाद टूटने की कगार पर पहुंचा ईशा कोप्पिकर का रिश्ता, बेटी संग पहुंचीं पेरेंट्स के घर!

ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग को लेकर खबर आ रही है कि दोनों की शादी 14 साल बाद टूटने की कगार पर आ गई है. दोनों की एक 9 साल की बेटी भी है. खबर है कि ईशा पति का घर छोड़कर अपने पेरेंट्स के घर चली गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 01:17 PM IST
    • ईशा कोप्पिकर की शादी मुश्किल में
    • खबर है कि ईशा पेरेंट्स के घर चली हैं
शादी के 14 साल बाद टूटने की कगार पर पहुंचा ईशा कोप्पिकर का रिश्ता, बेटी संग पहुंचीं पेरेंट्स के घर!

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में शादी और तलाक होना सितारों के लिए एक आम बात बन चुकी है. अक्सर किसी न किसी सेलिब्रेट के लिंकअप और ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. वहीं, अब खबर आ रही है कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर भी जल्द ही पति टिमी नारंग से तलाक लेने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि दोनों इस समय भी अलग-अलग ही रह रहे हैं.

पेरेंट्स के घर चली गईं ईशा कोप्पिकर

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा कोप्पिकर ने पति टिमी नारंग का घर छोड़ दिया है. कपल की एक 9 साल की बेटी भी है. खबर आ रही है कि ईशा बेटी के साथ अपने पेरेंट्स के घर चली गई हैं. हालांकि, फिलहाल ईशा ने अपने तलाक की खबरों को लेकर पुष्टि नहीं की है. वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस से जब इस पर बात की गई तो उन्होंने कोई भी जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया.

2009 में हुई थी शादी

रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशा ने कहा कि अभी कुछ कहना बहुत जल्दी होगा. उन्हें प्राइवेसी चाहिए. अब इस खबर ने ईशा के चाहने वालों को काफी परेशान कर दिया है. गौरतलब है कि ईशा और टिमी नारंग की पहली मुलाकात जिम में हुई थी. यहीं दोनों दोस्त बने और जल्द ही इनका रिश्ता प्यार में बदल गया. ईशा और टिम तीन साल तक एक दूसरे को डेट करते रहे. 2009 में वह शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन अब 14 साल बाद दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया है.

फिल्मों से बना ली थी दूरियां

शादी के बाद ईशा ने एक्टिंग से काफी दूरियां बनानी शुरू कर दीं. इसके बाद से ही वह चुनिंदा फिल्मों के लिए साइन कर रही थीं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी एक हॉस्पिटैलिटी कंपनी भी शुरू कर दी. ईशा को पिछली बार 'लव यू लोकतंत्रा' नाम की फिल्म में देखा गया था. अब जल्द ही वह 2024 में आने वाली फिल्म 'अलायान' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़