ब्लैक स्टाइलिश साड़ी गाउन में ईशा अंबानी का दिखा ग्लैमरस अंदाज, लाखों के बैग ने खींचा ध्यान

Isha Ambani Met Gala look: फैशन इवेंट मेट गाला में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड हसीनाओं ने  अपनी दिलकश अदाएं दिखाईं. इस शानदार शाम में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने भी शिरकत की. रेड कार्पेट पर ईशा ब्लैक साड़ी गाउन में पहुंची, जिसमें कुंदन, डायमंड वर्क किया गया था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 2, 2023, 11:52 AM IST
  • मेट गाला 2023 में सितारों का लगा मेला
  • ईशा अंबानी का दिखा खूबसूरत अंदाज
ब्लैक स्टाइलिश साड़ी गाउन में ईशा अंबानी का दिखा ग्लैमरस अंदाज,  लाखों के बैग ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: Isha Ambani Met Gala look: फैशन इवेंट 'मेट गाला 2023' का धमाकेदार आगाज हो चुका है. न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित हो रहे इस फैशन इवेंट में  बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने भी अपनी दग्लैमरस अदाएं दिखाईं. ईशा के अलावा इस इवेंट आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थी. बात ईशा के लुक की करें तो उन्होंने स्टाइलिश साड़ी ब्लैक गाउन कैरी की थी.

ईशा का ग्लैमरस लुक

ईशा अंबानी ने मेट गाला में धमाकेदार एंट्री की. उनके आते ही लोगों की निगाहें उन पर टिक गईं. ईशा का शानदार ब्लैक सैटिन साड़ी गाउन 'मेट गाला 2023' में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस के आउटफिट को कड़ी टक्कर दे रहा था. इसे हजारों क्रिस्टल और मोतियों से खूबसूरती से डेकोरेट किया गया था. इस ड्रैस को मशहूर फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था. 

डायमंड चोकर ने खींचा ध्यान

लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने 'Lorraine Schwartz' के डायमंड नेकलेस वाला एम्बेलिश्ड चोकर कैरी किया था. नेकपीस उनके लुक को और रॉयल और रिच टच दे रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Kapadia Badani (@priyankarkapadia)

ईशा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, शिमरी सिल्वर आई मेकअप, खुले बाल और ग्लॉसी न्यूड लिप्स कलर के साथ पूरा किया था.

24 लाख का बैग किया कैरी

ईशा अंबानी के लुक के साथ-साथ उनके बैग ने भी खूब लाइम लाइट लूटी. ईशा ने मेट गाला 2023 में 24 लाख का बैग कैरी किया था. इवेंट के लिए उन्होंने लिमिटेड एडिशन 'चैनल डॉल बैग' को कैरी किया था, जिस पर एक ट्रेडिशनल ब्राइडल लुक पर बेस्ड एक गुड़िया का फेस बना है. इस बैग की कीमत 30,550 अमेरिकी डॉलर यानी 24,97,951.30 रुपए है.

इसे भी पढ़ें:  Met gala 2023 का हुआ शानदार आगाज, आलिया भट्ट-प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़