नव्या नायर के प्यार में गिरफ्तार IRS अधिकारी ने बहाए करोड़ों रुपए, ड्राइवर ने खोला बड़ा राज

IRS officer Sachin Sawant: ईडी का आरोप है कि सचिन सावंत ने कोच्चि में नव्या नायर से 15-20 बार मुलाकात की थी. वहीं उन्होंने एक्ट्रेस को कई महंगे गिफ्ट भी दिए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 6, 2023, 11:39 AM IST
  • IRS अधिकारी पर कसा ED का शिंकजा
  • ड्राइवर ने उगले राज
नव्या नायर के प्यार में गिरफ्तार  IRS अधिकारी ने बहाए करोड़ों रुपए, ड्राइवर ने खोला बड़ा राज

नई दिल्ली:IRS officer Sachin Sawant: मनी लॉन्ड्रिंग केस के सहत ईडी ने आईआरएस अधिकारी सचिन सावंत पर कई खुलासे किए हैं. ईडी  बताया है कि सचिन ने मलयालम एक्ट्रेस नव्या नायर से कोच्चि में 15-20 बार मुलाकात की थी. विशेष अदालत के समक्ष प्रस्तुत आरोप पत्र के अनुसार, सावंत के ड्राइवर समीर गबाजी नलावडे ने कहा कि नायर सावंत की दोस्त थी और वह उसी आवासीय भवन में रहती थी. इतना ही नहीं सावंत ने  उन्हें लगभग 1.75 लाख रुपये की पायल और भी कई महंगे उपहार दिए हैं.

सचिन के पास करोड़ों की संपत्ति

जांच एंजेंसी ने खुलासा किया है कि आईआरएस अधिकारी सावंत के पास 4.11 करोड़ रुपये की अवैध आय हैं. चार्जशीट के मुताबिक, सावंत ने अपने पिता, भाई और मां के खातों में बड़ी रकम जमा की है.  जिसका उपयोग उन्होंने नई मुंबई में फ्लैट और कुछ लक्जरी कारें खरीदने के लिए किया था.

1 करोड़ का खरीदा फ्लैट 

ईडी का आरोप है कि सचिन ने नवी मुंबई के सानपाड़ा में एक फ्लैट 1 करोड़ में खरीद है. जिसका पेमेंट उन्होंने कैश में किया है. प्रॉपर्टी को कॉन्स्ट्रोवेल प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर खरीदा गया था. इस कंपनी में सचिन के पिता डायरेक्टर थे. फ्लैट की कीमत 1.3 करोड़ रुपये है, साथ ही शशि चव्हाण ने सचिन सावंत को उनसे जुड़ी कंपनियों के माध्यम से पेमेंट करने में मदद की थी. 

ड्राइवर ने खोला राज

ईडी ने सचिन के ड्राइवर समीर नलवाडे से भी पूछताछ की. ड्राइवर ने बताया कि सावंत का साउथ एक्ट्रेस नव्या नायर के साथ अफेयर है. जब एक्ट्रेस कोच्चि शिफ्ट हुईं तो सावंत उनसे मिलने कई बार कोच्चि गए थे. ड्राइवर ये भी बताया की सचिन ने उन्हें 1.75 लाख रुपये की पायल तोहफे में दी थी. वहीं सचिन ने ड्राइवर की सभी बातों को गलत बताया है और कहा कि वह कोच्चि मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे. एक्ट्रेस सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं और कुछ नहीं.

ये भी पढ़ें- Yash Johar Birth Anniversary: 18 सालों में यश जौहर ने दी थी सिर्फ एक हिट फिल्म, करण जौहर ऐसे लगाई 'धर्मा' की डूबती नैया पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़